'लक्ष्मी की बरसेगी कृपा' की बात कह टप्पेबाज ने महिला प्रोफेसर को ऐसे लगाया चूना

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 1:46 PM IST
  • कानपुर पुलिस ने उत्तराखंड निवासी एक टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने एक महिला प्रोफेसर को लक्ष्मी की कृपा बरसने का लालच देकर ठगी किया था. साथ ही आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपने साथियों के बारे में भी बताया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. बुधवार को पुलिस ने एक टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है. दरअसल, टप्पेबाज पर आरोप है कि महिला प्रोफेसर को लक्ष्मी की कृपा बरसने का लालच दे टप्पेबाजी किया. बहरहाल, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी आरोपित कई वारदातों में शामिल रहा है. घटना सीसामऊ इलाके स्थित पी रोड बाजार में महिला प्रोफेसर को लक्ष्मी की कृपा बरसने का लालच देकर युवक ने बीते दिनों ठगी की वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, ठगी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर टप्पेबाज की तलाश शुरू कर दी. गुरूवार को डीसीपी पश्चिम की पुलिस टीम ने टप्पेबाज को गिरफ्तार कर लिया. एसीपी सीसामऊ निशांक शर्मा के मुताबिक, आरोपित को टेनरी तिराहा सीसामऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपित की पहचान जावेद की तौर पर हुई है. आरोपित जावेद थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर उत्तराखंड का रहने वाला है.

चौबेपुर दलित हत्याकांड: आश्वासन के बाद परिजन आनंद कुमार का शव उठाने को हुए तैयार

एसीपी सीसामऊ निशांक शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दरम्यान आरोपित ने बताया कि उसने पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था. इसलिए वह दोबारा वारदात को अंजाम देने आया था. आरोपित ने बताया कि दीपावली का समय है. इसलिए बाजारों में भीड़ रहती है. साथ ही इस वक्त लोगों के पास अच्छे पैसे होते हैं. ऐसे में लोगों को शिकार बनाना आसान होता है. साथ ही आरोपित ने अपने तीन अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें