कानपुर में राजू श्रीवास्तव के PRO पर डॉक्टर ने गाली-गलौज करने का FIR दर्ज कराया

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 05:04 PM IST
  • उत्तर प्रदेश फिल्म विकास के अध्यक्ष और काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग के खिलाफ उर्सला अस्पताल के फिजिशियन डॉ. सपन गुप्ता ने एफआईआर दर्ज कराई. 
काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के खिलाफ डाॅक्टर ने कराया मुकदमा दर्ज.

कानपुर. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास के अध्यक्ष और काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग के खिलाफ उर्सला अस्पताल के फिजिशियन डा. सपन गुप्ता ने केस दर्ज कराया. सपन गुप्त का आरोप है कि गर्वित नारंग ने उनके साथ गाली-गलौज की और सरकारी काम में बाधा डालने की कोशिश की.

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर संजीव कांत मिश्र ने कहा कि डॉ. की तहरीर पर आरोपित गर्वित नारंग के खिलाफ गाली गलौज और अभद्र व्यवहार के साथ सरकारी काम में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

कानपुर: भाई और पिता की मौत से परेशान बिजनेमैन ने फांसी लगाकर दी जान

ये मामला कानपुर के उर्सला अस्पताल का है. 15 अक्टूबर को उर्सला अस्पताल ने मीरपुर कैंट निवासी सावित्री देवी से बच्चे ानी निकलवाने के ऑपरेशन के नाम पर रुपयों की मांग की थी. जिसके बाद सावित्री देवी ने उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग को पूरे मामले की जानकारी दी.

फर्रुखाबाद-कासगंज के बीच मालगाड़ी पटरी से उतरी, रेल ट्रैक हुआ बाधित

जानकारी मिलने के अगले ही दिन काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग अपने साथियों के साथ अस्पताल आ पहुंचे. यहां उन्होंने हंगामा किया और फिर ओटी के बाहर धरने पर बैठ गए. उर्सला अस्पताल के फिजिशियन डाॅ. सपन गुप्ता का आरोप है कि गर्वि नारंग ने उनके साथ गाली-गलौज और अभद्रता करते हुए सरकारी काम में बाधा डाली. जिसके बाद डाॅ. सपन गुप्ता ने पुलिस थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें