भाजपा कार्यकर्त्ता की पीट-पीटकर हत्या करने वाले गिरफ्तार, प्रॉपर्टी विवाद में किया था मर्डर

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 9:28 AM IST
पनकी में पीट-पीटकर भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाजपा कार्यकर्ताओं को हत्या करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों पक्षों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था.
UP Police, File Photo

कानपुर:। कानपुर के पनकी में पीट-पीटकर भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाजपा कार्यकर्ताओं को हत्या करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद उनके परिवार जनों ने शव को रखकर हंगामा किया था. इस हंगामे के बाद पुलिस ने काफी समझाया बुझाया था और आश्वासन दिया था इसके बाद शव को अंतिम संस्कार किया गया था.

दशहरे की रात को हुई थी हत्या

16 अक्टूबर यानी दशहरे की रात को कानपुर के रतनपुर कॉलोनी में केसा चौराहा के पास कुछ लोगों ने भाजपा कार्यकर्ता अजय तिवारी की  पीट- पीट कर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था. हालांकि पुलिस की लापरवाही के कारण आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. इस लापरवाही के कारण सब इंस्पेक्टर पंकज जयसवाल और दो हेड कांस्टेबल रामपाल और विमलेश को निलंबित कर दिया गया था.

रेल रोको आंदोलनः फंसी बिजली प्लांटों में कोयल ले जा रही 75 ट्रेनें, प्रभावित हुई 293 ट्रेन

 

दोनों पक्षों का प्रॉपर्टी को लेकर था विवाद

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों पक्षों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. दशहरे की शाम इसी को लेकर दोनों पक्षों में काफी तू तू मैं मैं और गाली गलौज हुई थी. उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता अजय तिवारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

सपा सांसद ने CM योगी आदित्यनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

 

क्या कहते हैं डीसीपी साहब

पश्चिम डीसीपी बीबीजीटीएस मूर्ति बताते हैं कि 18 अक्टूबर की रात को पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें