कानपुर में बदतमीज SHO ने औरत से कहा- ब्लाउज फाड़कर आओ फिर रेप केस बना दूंगा

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 03:22 PM IST
  • कानपुर के नर्वल थाने में एसएचओ ने महिला से अमर्यादित भाषा में बात की. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एसओ महिला से कह रहे हैं ब्लाउज फाड़ कर आओ…
कानपुर में बदतमीज एसओ ने कहा कि ब्लाउज फाड़ कर आओ…

कानपुर. कानपुर के नर्वल थाने में एसएचओ द्वारा अमर्यादा से बात करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर कानपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नर्वल इंस्पेक्टर तो नहीं दिख रहे हैं लेकिन आवाज साफ सुनी जा सकती है जिसमें वह कह रहे हैं कि ब्लाउज फाड़कर आओ. वीडियो में थाने का परिसर भी देखा जा सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. मामले का संज्ञान लेते हुए डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया है.

कानपुर निवासी महिला जमीन के कब्जे की शिकायत के लिए नर्वल थाने गई थी जहां वह एसएचओ राम अवतार से बात करती सुनाई दे रही है. थाने में दोनों पक्ष के लोग मौजूद हैं. महिला की शिकायत पर एसएचओ आरोपी को डांटते हुए सुनाई दे रहे हैं. बातचीत में ही एसएचओ ने कहा कि अगली बार आना तो ब्लाउज फाड़ कर आना. इसके बाद रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा.  

एसएचओ आरोपी को गाली देते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस मामले का वीडियो बनाकर अंजान व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद लोग इसे लगातार शेयर भी कर रहे हैं. 

कानपुर: गर्भवती ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

मिली जानकारी के अनुसार नर्वल एसएचओ राम अवतार पहले भी कई बार विवादों में आए हैं लेकिन उनके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई. स्थानीय लोगों के अनुसार राम अवतार दो साल से इसी थाने में हैं. उनकी अभद्रता और भाषा से ग्रामीण परेशान है. कुछ महीने पहले उन्होनें बीजेपी नेता के भाई जामिलपुरवां गांव ने निवासी नीरज पाल को थाने बुलाकर पीटा भी था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें