विकास दुबे फैंस क्लब FB पेज से पिस्टल बेचने वाले व्यक्ति पर पुलिस ने दर्ज की FIR

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 2:32 PM IST
विकास दुबे फैंस क्लब के फेसबुक पेज से पिस्टल बेचने वाले युवक, पेज के एडमिन और पेज से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. साथ ही इसकी जानकारी फेसबुक हेडक्वार्टर को भी भेजी गई है.
विकास दुबे फैंस क्लब के फेसबुक पेज सोनू कानपुर नाम के युवक का पिस्टल बेचने के लिए डाला गया पोस्ट

कानपुर. विकास दुबे फैंस क्लब के फेसबुक पेज पर बंदूक बेचने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानपुर पुलिस एफआईआर दर्ज की है. गौरतलब है कि सोनू कानपुर नाम का युवक सोशल मीडिया साइट पर देशी विदेशी पिस्टल बेच रहा था. इसकी पड़ताल हिंदुस्तान की टीम ने भी की थी. डीआईजी के आदेश पर संबंधित लोगों के खिलाफ चौबेपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि बिकरू कांड के आरोपी विकास दुबे के नाम थे फेसबुक पर विकास दुबे फैंस क्लब नाम का एक पेज बना हुआ है. इस पेज पर सोनू कानपुर नाम के युवक ने पोस्ट करते हुए लिखा कि किसी भाई को सामान(पिस्टल) चाहिए तो मेरे नंबर पर व्हाटसएप मैसेज करें. टाइमपास करने वाले कृपया करके मैसेज न करें. पूरी ईमानदारी से काम होगा. फ्रॉड से सावधान रहें. अगर कोई भाई कानपुर आकर लेना चाहता है तो हैंड टू हैंड हो जाएगा. अगर कोई भाई डिलीवरी चाहता है तो डिलीवरी चार्ज पहले देना होगा. अलग-अलग चार्ज है.इसके बाद जब हिंदुस्तान की टीम ने जांच पड़ताल के लिए युवक से बात तो मामला सही पाया गया.

कानपुर में लगी है पिस्टलों की ऑनलाइन सेल, पेटीएम और गूगल पे से करना होगा पेमेंट!

पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. शादी की जानकारी फेसबुक हेड क्वार्टर को भी भेजी है. एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि चौबेपुर थाने में दरोगा सौरभ सिंह ने आइडिया के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है. पंडित विकास दुबे फैंस क्लब के एडमिन और पिस्टल बेचने वाले युवक के साथ पेज से जुड़े अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें