कानपुर में बोले शिवपाल यादव- किसान, नौजवान और मुसलमान की विरोधी है भाजपा

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 12:16 AM IST
  • प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव रविवार को कानपुर पहुंचे. जहां उन्होंने आने वाले पंचायत चुनाव को लेकर दावा किया कि प्रसपा सभी 75 सीटो पर चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए उसको किसान, मुसलमान और नौजवान विरोधी बताया.
कानपुर में बोले शिवपाल यादव- किसान, नौजवान और मुसलमान की विरोधी है भाजपा

कानपुर. रविवार को प्रसपा के मुखिया शिवपाल यादव कानपुर पहुंचे. जहां उन्होंने दावा किया कि सभी प्रदेश की कमेटी को उन्होंने आदेश दिया है कि पंचायत चुनाव में सभी 75 सीटो पर प्रसपा चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार मुसलमान विरोधी के साथ ही किसान एवं नौजवान विरोधी भी है. उन्होंने यह भी कहा कि पूरे देश की जनता बीजेपी सरकार से परेशान है जो केवल उद्योगपतियों की ही मदद कर रही है.

प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव रविवार को कानपुर पहुंचे. जहां उन्होंने आने वाले चुनाव को लेकर दावा किया कि पंचायत चुनाव में प्रसपा सभी 75 सीटो पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने इस संबंध में सभी प्रदेश की कमेटी को आदेश किया है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए गैर भाजपावाद का नारा भी दिया.

बैंक ने अगर गंदे और कटे फटे नोट लेने से किया इंकार तो अब खैर नहीं, RBI लगाएगा जुर्माना

शिवपाल यादव से जब बंगाल चुनाव के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से पूरे देश की जनता परेशान है. ये सरकार सिर्फ उद्योगपतियों की ही मदद कर रही है जिससे देश के सामने संकट पैदा हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि ये सरकार किसान और नौजवान दोनों के साथ ही मुसलमान विरोधी भी है. इस कारण सभी पार्टियों को मिलकर गठबंधन करके बीजेपी को हटाना चाहिए.

UP पंचायत चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने उतरीं 81 साल की दादी रानी, नामांकन भरा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें