राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लखनऊ रवाना होने के बाद कानपुर में जाम ही जाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 12:00 PM IST
  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कानपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए है. राष्ट्रपति के रवाना होने के बाद शहर में भारी जाम लग गया है ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है. ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए हैं.
राष्ट्रपति के लखनऊ रवाना होने के बाद कानपुर शहर की सड़कों पर लगा जाम.

लखनऊ: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज कानपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए है. सोमवार की सुबह 10:25 बजे राष्ट्रपति की शाही ट्रेन लखनऊ के लिए रवाना हुई. राष्ट्रपति के रवाना होने के बाद शहर में चारों तरफ ट्रैफिक जाम हो गया. शहर के मरे कंपनी पुल और कटहरी बाग शिव नारायण टण्डन पुल पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. कानपुर के पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए मरे कंपनी पुल और शिवनारायण टंडन सेतु के बीच पहुंच गए. पुलिस जाम को खुलवाने मे जुट गई है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पांच दिनों की यूपी यात्रा कर रहे है. 26 जून को कानपुर से यात्रा की शुरुआत करने के बाद आज वह लखनऊ पहुंच रहे है. राष्ट्रपति के लखनऊ रवाना होने के बाद कानपुर शहर में चारों तरफ जाम ही जाम लग गया. शहर के पुलिस कमिश्नर को जाम खुलवाने के लिए पुलिस के साथ मशक्कत करनी पड़ी. शहर के कटहरी बाग शिव नारायण टण्डन पुल, मरे कंपनी पुल और शिवनारायण टंडन सेतु पर लंबा जाम लग गया.

कानपुर के मरे कंपनी पुल पर ट्रैफिक जाम

राष्ट्रपति ने गांव की मिट्टी को लगाया अपने माथे, फिर किया जनता को संबोधित

राष्ट्रपति के लखनऊ रवाना होने के बाद पुलिस आयुक्त ने मरे कंपनी पुल के पास आकर खुद ट्रैफिक को शुरू कराया.

कानपुर ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है. जाम लगने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लोग काम पर जाने के लिए लेट हो रहे हैं. घंटों से लोग जाम में फंसे हैं. स्थिति को देखते हुए पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें