कानपुर में प्रिंस होटल संचालक की रॉड से पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 2:08 PM IST
  • कानपुर में प्रिंस होटल संचालक की पीटकर कर हत्या कर दी गई. वही इस हत्या का आरोप पड़ोसी संचालक और उसके परिजनों पर लगा है. वही पुलिस ने इस केस की जांच भी शुरू कर दी है.
कानपुर में प्रिंस होटल संचालक की रॉड से पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर. कानपुर के कलक्टरगंज क्षेत्र में स्थित प्रिंस होटल संचालक की हत्या कर दी है. जिसकी सूचना मिलने  के बार्ड मौके पर पुलिस पहुंच गई है.  वही हत्या आरोप पड़ोस के होटल संचालक और उसके परिजनों पर लगा है. कहा जा रहा है कि होटल संचालक अमन बाजपेई के ऊपर पडोसी और उसके परिजनों ने रॉड से हमला कर उसे पूरी तरह घायल कर दिया. जिसके बाद होटल संचालक को उसके परिजनों ने अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार नौघड़ा निवासी रोहिणी बाजपेई का 32 वर्षीय बेटा अमन कूपरगंज में प्रिंस होटल का संचालन करता था. मृतक अमन के चचेरे भाई प्रवीण ने बताया कि वही उसके पड़ोस में ही होटल लगरी इन है. जिसका संचालन शकील श्याम नगर निवासी हिमांशु गुप्ता और अंशु करते है. दोनों भाई अमन को अपना प्रतिद्वंदी मानते हुए उससे रंजिश रखा करते थे. साथ ही दोनों भाई व्यापारिक वर्चस्व भी बनाए रखना चाहते थे. जिसके चलते दोनों ने अमन से कसी बात पर कहा सुनी हो गई. जिसके चलते दोनों भाइयों ने अमन पर लाठी डंडे और धारधार हथियार के साथ हमला कर दिया.

नंबर आने पर भी नहीं लगवाया कोरोना वैक्सीन तो सरकार बंद कर देगी ये सुविधाएं

दोनों भाइयों के हमले में अमन और उसका कर्मचारी भी गंभीर रूप से घायल हो गए. वही इस घटना की सुचना पुलिस को इलाके लोगों ने दी. सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को उर्स;ला ले गई, लेकिन वहां पर डॉक्टरन ने अमन को मृतक घोसित कर दिया. वही मृतक अमन के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिश्ते में बाबा ने किया मामूस के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें