कानपुर के ग्रीन पार्क में नामकरण योजना का प्रस्ताव अब तक नहीं हुआ तैयार

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 01:38 PM IST
  • ग्रीन पार्क स्टेडियम में गैलरी और पैवेलियन को पूर्व खिलाड़ियों के नाम पर रखे जाने की योजना पर अबतक कोई काम नहीं हुआ है. किन्ही कारणों से ये योजना ठंडे बस्ते में चली गई.
ग्रीन पार्क में नामकरण योजना का प्रस्ताव अबतक तैयार नहीं

कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम में गैलरी और पैवेलियन को पूर्व खिलाड़ियों के नाम पर रखे जाने की योजना पर अबतक कोई काम नहीं हुआ है. युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने और स्टेडियम को दिल्ली और मुंबई की तर्ज पर पहचान दिलाने वाली इस योजना पर प्रस्ताव तक तैयार नहीं किया गया है.

दरअसल कुछ दिन पहले पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना की मौजूदगी में मंडलायुक्त डॉ राजशेखर ने ग्रीनपार्क स्टेडियम का निरीक्षण कर उपनिदेशक खेल को प्रस्ताव बनाकर देने को कहा था, लेकिन किन्ही कारणों से ये योजना ठंडे बस्ते में चली गई.

कानपुर में लड़की से गैंगरेप, 3 लड़कों पर आरोप, दो की हुई गिरफ्तारी

उधर इस मामले में उपनिदेशक खेल मुद्रिका पाठक का कहना है कि कंप्यूटर में तकनीकी खराबी के चलते अबतक प्रस्ताव तैयार नहीं किया जा सका, लेकिन जल्द ही इसे तैयार कर उसे मंडलायुक्त को भेजा जाएगा.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आया उछाल, मंडी भाव

आपको बता दें कि 16 दिसंबर 2020 को पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और मंडलायुक्त ने दिल्ली, मुंबई और विदेशी स्टेडियम की तर्ज पर ग्रीनपार्क के सभी द्वार, मीडिया गैलरी, न्यू प्लेयर पैवेलियन के नाम उत्तर प्रदेश के पूर्व खिलाड़ियों के नाम पर रखे जाने की योजना बनाई थी. इसके अलावा अत्याधुनिक न्यू प्लेयर पैवेलियन का नाम सुरेश रैना के नाम पर रखे जाने पर सहमति भी जताई गई थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें