कानपुर में कुलदीप यादव के वैक्सीनेशन को लेकर सवाल, डीएम ने दिए जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 12:54 PM IST
  • एक फोटो में कुलदीप यादव कानपुर नगर निगम के लॉन में बैठकर कोरोना की वैक्सीन लगवाते दिख रहे हैं. इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं.
क्रिकेटर के वैक्सीनेशन को लेकर सवाल

कानपुर: टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव के टीकाकरण को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल एक फोटो में कुलदीप यादव कानपुर नगर निगम के लॉन में बैठकर कोरोना की वैक्सीन लगवाते दिख रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद उनपर सवाल उठने लगे कि क्या उनका प्रोटोकॉल प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से ज्यादा बड़ा है. फिलहाल इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं.

आपको बता दें कि बीते शनिवार को एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें टीम इंडिया के चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव का वैक्सीनेशन हो रहा है. इसी फोटो के साथ ट्वीट करते हुए कुलदीप ने लोगों से वैक्सीनेशन कराने की अपील की. हालांकि हम इस फोटो की पुष्टि नहीं करते.

अब यूपी में नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, कानपुर में लग रहे ऑक्सीजन प्लांट

इस मामले में डीएम आलोक तिवारी ने संज्ञान लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी और सिटी मजिस्ट्रेट को जांच का जिम्मा सौंपा है. डीएम आलोक तिवारी का कहना है कि जांच टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही रिपोर्ट आ जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम के लॉन में वैक्सीन लगाई गई है तो दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

कानपुर: भाजपा विधायक के घर बमबाजी, 3 अरेस्ट, MLA बोले- मेरी हत्या की साजिश

जानकारी दे दें कि कोरोना के वैक्सीनेशन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के एक अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया था. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें