कानपुर: यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू राधिका महाना की कैंसर से मृत्यु

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 09:48 AM IST
  • कानपुर में यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू राधिका महाना की कैंसर से मृत्यु हो गई. रविवार देर रात उन्होंने कानपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया. वो लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थीं.
कानपुर: यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू राधिका महाना की कैंसर से मृत्यु

कानपुर. यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू राधिका महाना की कैंसर से मृत्यु हो गई. राधिका सतीश महाना के बेटे करन महाना की पत्नी थीं. उनका रविवार देर रात निधन हो गया. लंबे समय से कैंसर से जूझ रही राधिका ने कानपुर के अस्पताल में आखिरी सांस ली. वहीं सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ दिनों पहले से लखनऊ में होम आइसोलेशन में हैं.

सोमवार सुबह राधिका के निधन की खबर पहुंची. इसी के बाद लाल बंगला स्थित आवास पर शोक संवेदना जताने लोगों का तांता लग गया. परिवार के लोगों ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए लोगों से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने की अपील की. राधिका का शव भी घर पहुंचा. 

कानपुर: काशीराम अस्पताल में पांच कोरोना मरीजों की मौत, DM ने दिए जांच के आदेश

राधिका महाना का अंतिम संस्कार कानपुर में ही सिद्धनाथ घाट पर किया जाएगा. राधिका का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा. सतीश महाना के मीडिया प्रभारी बीडी राय ने बताया कि राधिका इन दिनों बीमार चल रहीं थी और एक निजी अस्पताल में भर्ती थी. राधिका को एक बेटी और एक बेटा है. 

कानपुर: कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़ा, हैलेट में सिस्टम सुधारने के निर्देश

बीडी राय ने कहा कि राधिका का लंबे समय से कैंस जैसी गंभीर बीमारी का इलाज चल रहा था और वो इलाज के लिए कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती करवाई गई थीं जहां उन्होंने रविवार को अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्कार सोमवार को किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें