कानपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए जारी अभियान, बेटियों ने गुल्लक तोड़कर दिया दान

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 7:43 PM IST
  • राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत की इकट्ठे किये जा रहे दान में राम किशन जिंदल और उनकी पत्नी ने एक लाख रुपये दान में दिये है. वहीं उनके पुत्र और पुत्रवधू ने 51 हजार रुपये की निधि दी है. इसके अलावा उनके परिवार की दो छोटी बेटियां मान्या और अविका 6434 रूपए दान दिये है और ये राशि उन्होंने अपनी गुल्लक में से तोड़कर निकाली थी
आयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए लोग दान देने के सभी आगे आ रहे हैं.

कानपुर. आयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए लोग दान देने के सभी आगे आ रहे हैं. राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत की इकट्ठे किये जा रहे दान में राम किशन जिंदल और उनकी पत्नी ने एक लाख रुपये दान में दिये है. वहीं उनके पुत्र और पुत्रवधू ने 51 हजार रुपये की निधि दी है. इसके अलावा उनके परिवार की दो छोटी बेटियां मान्या और अविका 6434 रूपए दान दिये है और ये राशि उन्होंने अपनी गुल्लक में से तोड़कर निकाली थी.

इसी अभियान के तहत भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने मंदिर निर्माण के लिए 2,11,111 रुपये दिये है. इस राशि को उन्होंने प्रांत प्रचारक श्रीराम और भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष सुनील बजार को दिये हैं. इसके अलावा मोती बिहार कॉलोनी के 11 लोगों राम मंदिरन निर्माण के लिए 21-21 हजार रूपए की निधि दी .

IIT कानपुर में होगी मेडिकल की भी पढ़ाई, 1996 बैच के छात्रों ने दिए 20 करोड़

दानकर्ताओं की लिस्ट काफी लंबी रही हैै. मंदिर निर्माण में रतनलाल नगर के रहने वाले धर्मपाल चौधरी ने एक लाख एक हजार रुपये दिये है और इसी क्रम में उनकी पत्नी शकुंतला देवी ने भी इतना ही दान किया है. इसके अलावा धर्मपाल चौधरी ने स्वर्गीय पिता पंचराम चौधरी के नाम पर भी एक लाख, एक हजार रुपये दिये हैं. इसके तीनों चेक उन्होंने आरएसएस प्रांत प्रचार प्रमुख अनुपम को सौंपे दिये हैं.

फिल्मी डायलॉग बोलने में गैंगस्टर विकास दुबे था माहिर, मानसिक रूप से था बीमार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें