भतीजे से TV बंद करने की बहस में रिटायर्ड फौजी ने पिता को मारी गोली, मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 10:55 AM IST
  • कानपुर में भतीजे से टीवी बंद करने को लेकर विवाद होने के बाद रिटायर्ड फौजी ने पिता पर गोली चला दी. जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने देर शाम भतीजे की शिकायत पर आरोपी रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया.
भतीजे से TV बंद करने की बहस में रिटायर्ड फौजी ने पिता को मारी गोली, मौत

कानपुर: कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव में बुधवार रात भतीजे के टीवी बंद नहीं करने से नाराज रिटायर फौजी ने नशे की हालात में लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. जिसके बाद गोली लगने से फौजी के पिता की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों से पूछताछ की है. आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक नसीरपुर गांव निवासी रिटायर्ड फौजी अशोक कटियार बुधवार रात शराब के नशे में धुत्त घर पहुंचा. उस समय उसका भतीजा ऋषभ टीवी देख रहा था. घर पहुंचने के बाद अशोक ने ऋषभ से टीवी बंद करने के लिए कहा. जिसके लिए ऋषभ ने इनकार कर दिया. इससे अशोक को गुस्सा आ गया और वो अपनी लाइसेंसी बंदूक ले आया. इस पर फौजी के पिता लालाराम ने मना किया तो उसने उनको गोली मार दी. गोली लगते ही लालाराम गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े. पिता के गिरते ही अशोक भाग निकला. परिजन लालाराम को सीएचसी सिकंदरा ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कानपुर: भाई और पिता की मौत से परेशान बिजनेमैन ने फांसी लगाकर दी जान

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार के अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी सिकंदरा राजाराम मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस मामले में इंस्पेक्टर सिकंदरा राम बहादुर पाल ने बताया कि ऋषभ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. आरोपी फौजी को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें