कानपुर: कोहरे का कहर, कंटेनर की टक्कर से पलटी बस, ड्राइवर समेत तीन घायल

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 12:26 PM IST
  • घने कोहरे में चलते तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर को बस ने टक्कर मार दी. इसके बाद बस अनियंत्रित हो गई और हाईवे के किनारे पर जा कर पलट गई. हादसे में चालक सहित तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया है.
कानपुर से फतेहपुर जा रही बस की टक्कर एक कंटेनर से हो गई जिसके कारण बस रोड पर पलट गई.

कानपुर. रविवार की सुबह कानपुर से फतेहपुर जा रही बस की टक्कर एक कंटेनर से हो गई जिसके कारण बस रोड पर पलट गई. घने कोहरे में चलते तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर को बस ने टक्कर मार दी. इसके बाद बस अनियंत्रित हो गई और हाईवे के किनारे पर जा कर पलट गई. हादसे में चालक सहित तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

जैसे की सूचना मिली है कि रविवार की सुबह फतेहपुर डिपो की लोहिया ग्रामीण सेवा कानपुर से फतेहपुर के लिए चली थी जिसमें करीब 40 सवारियां सफर कर रही थी. बस अभी रेवाड़ी पहुंची थी कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बस को टक्कर मार दी जिसके कारण बस अनियंत्रण होकर पलट गई. घने कोहरे के कारण कंटेनर चालक को बस अनुमान नहीं हुआ. बस का ड्राइवर योगेन्द्र सहित तीन लोगों को मामूली रूप से घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवा दिया है. 

कानपुर: खेत में मिला मुगलकालीन सिक्कों से भरा कलश, मजदूरों ने आपस में बांटा

हादसे के बाद  बस पलटते ही सवारियां ने शोर मचाना शुरू रप दिया. हादसा की सूचना मिलते ही कल्यानपुर पुलिस  मौके पर पहुंच गई और बस में फंसी सवारियों को किसी तरह से बाहर निकाला.  घायल हो चुके लोगों को  एंबुलेंस से स्थानीय अस्पाल पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. टक्कर के बाद कंटेनर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें