तेज रफ्तार ट्रक ने खोया नियंत्रण, पलटने से 6 लोगों की मौत, 15 गंभीर रूप से घायल

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 09:18 AM IST
  • कानपुर देहात में तेज रफ्तार ट्रक ने मंगलवार की सुबह अपना नियंत्रण खो दिया. ट्रक के पलटने से दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 8 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया.
कानपुर देहात में ट्रक पलटने के बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंचे एसपी.

कानपुर. कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने के मऊखास गांव के पास मुगलरोड पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में तीन महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई. वहीं 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को पुखरायां सीएचसी भेज दिया है. वहीं 8 घायलों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल रेफर कर दिया है.

हमीरपुर और घाटमपुर इलाके के अलग-अलग गांवों में रहने वाले श्रमिल आलू बीनने के लिए ट्रक से सिरसा गंज जा रहे थे. तभी मऊ खास गांव के पास ट्रक ने अपना कंट्रोल खो दिया और वह मुगल रोड किनारे पलट गया. 

विकास दुबे कांड: आठ महीने बाद STF ने वारदात में इस्तेमाल हथियार किया बरामद, 7 लोग गिरफ्तार

दुर्घटना में ट्रक में सवार दो दर्जन से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गघए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को पुखरायां सीएचसी भेज दिया था. वहां इमरजेंसी में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर बृजेश कुमार ने 6 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया. वहीं फस्ट एड के बाद 8 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.  

वाराणसी दौरे पर BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, IT सेल वालंटियर को दिए टिप्स

एसपी केशव कुमार चौधरी सीएचसी पुखरायां पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी ली. भोगनीपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि दुर्घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. 

लखनऊ एयरपोर्ट पर दुबई से आए यात्री के पास से लाखों का सोना समेत कई सामान जब्त 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें