इकलौती बेटी की शादी का कार्ड बांटने निकले पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 06:56 PM IST
  • कानपुर में बेटी की शादी का काॅर्ड बांटने जा रहे पिता को डपर ने रौंदा. इस हादस में एक घायल हुआ है. डंपर चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
कानपुर में डंपर ने बाइक को रौंदा, एक की मौत और एक घायल.

कानपुर. कानपुर में शादी का काॅर्ड बांटने जा रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. डंपर की बाइक से टक्कर हो गई. जिसमें एक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. डंपर चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. इस घटना से शादी वाले घर में मातम का माहौल है.

ये हादसा बिधनू गांव के पास हमीरपुर रोड पर हुआ. कानपुर के घाटमपुर के पानी का पुरवा गांव निवासी टेलर आनंद कुमार की इकलौती बेटी मिनी की शादी एक दिसंबर को होनी थी. गुरुवार को आनंद गांव के ही रामसेवक के साथ बाइक से नौबस्ता जा रहे थे. जहां उनको बेड का आॅर्डर देना था और रिश्तेदार को काॅर्ड भी बांटने थे.

कानपुर: खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या, बेटे को परिवार पर शक

बाइक से जब दोनों हमीरपुर रोड पर बिधनू के पास पहुंचे. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक समेत दोनों लोग सड़क पर गिर गए. आसपास के लोगों ने जब डंपर चालक को पकड़ना चाहा तो वो कुल्लू को रौंदता हुआ निकल गया और कुछ दूर पर डंपर को छोड़कर भाग गया. इस हादसे में बाइक सवार में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. 

KDA बोर्ड की बैठक के दौरान सीवर लाइन चालू न होने पर पार्षद ने बाहर किया हंगामा

कंटोल रूम की सूचना पर बिधनू पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को अस्पताल भेजा. इस हादसे में आनंद कुमार की मौत हो गई और रामसेवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पिता की मौत की खबर सुनकर बेटी बेहोश हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें