कानपुर: पनकी में सड़क हादसा, प्रॉपर्टी डीलर की मौत, दस दिन पहले हुई थी शादी

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:50 PM IST
  • कानपुर के पनकी में मंगलवार को सड़क हादसा होने की वजह से कार सवार प्रॉपर्टी डीलर आलोक शुक्ला की मौत हो गई. गूबा गार्डन के आलोक अपने दो दोस्तो के साथ ढाबे में खाना खाकर घर लौट रहे थे. पनकी पड़ाव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. मृतक आलोक की शादी 10 दिन पहले ही अनुराधा से हुई थी.
कानपुर: पनकी में सड़क हादसा, प्रॉपर्टी डीलर की मौत, दस दिन पहले हुई थी शादी

कानपुर. कानपुर के पनकी में मंगलवार रात को सड़क हादसा हो गया. जिसमें कि कार सवार प्रॉपर्टी डीलर आलोक शुक्ला की मौत हो गई. गूबा गार्डन में रहने वाले आलोक की शादी 10 दिन पहले ही अनुराधा नाम की लड़की से हुई थी.

आलोक मोहल्ले में रहने वाले अपने दो दोस्त प्रभांशु मिश्रा और प्रसून शुक्ला के साथ कार से संचेडी के एक ढाबे में खाना खाने गए थे. खाना खाने के बाद वो घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान पनकी पड़ाव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद की आलोक को इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कानपुर में मंगलवार को हुआ यह पहला सड़क हादसा नहीं है. शहर में मंगलवार को ही हुए एक और सड़क हादसे में जानकारी के अनुसार 16 लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल है. इसमें टेंपो और बस में टक्कर हो गई थी. टेंपो सवार सभी लोग बिस्कुट फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें