कानपुर: रोडवेज बस और वैन में टक्कर, महिला समेत तीन की मौत, एक घायल

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 12:41 PM IST
  • कानपुर के शिवराजपुर में जीटी रोड पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है. तेज रफ्तार में आ रही रोडवेज बस ने वैन के सामने से टक्कर मार दी. हादसे में महिला समेत तीन की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.
कानपुर में रोडवेज बस ने वैन के सामने से टक्कर मार दी.

कानपुर. कानपुर के शिवराजपुर में जीटी रोड पर रोडवेज बस और वैन में तेजी से टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि वैन की परखच्चे उड़े गए. इस हादसे में महिला समेत तीन की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है.

विकास नगर डिपो की रोडवेज बस कानपुर से हरदोई से जा रही थी. रविवार सुबह शिवराजपुर में बस ने वैन गाड़ी को टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गयी. टक्कर के बाद जी टी रोड़ पर जाम लग गया. इस बात का फायदा उठाकर बस चालक और परिचालक वहा से भाग निकला. मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने जाम को खुलवाया. जिसके बाद यातायात का  फिर से संचालन हो सका. 

कानपुर: मानसिक रूप से बीमार पिता ने 7 साल के बेटे को बेरहमी से मार डाला

चश्मदीदों के अनुसार बस तेज रफतार में चल रही थी. जिसके कारण बस वैन से जा टकराई. लोगों के अनुसार टकराने के जोरदार होने पर पास के लोग मौके पर पहुंच गये. जिसके कारण वहा भीड़ बढ़ गयी. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने गंभीर रुप से घायल युवक शिवराजपुर सीएचसी भेज दिया है. अभी तक हादसे में मारे गये लोगों की पहचान नहीं हो सकी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

कानपुर:पत्नी गई मायके तो गम में डूबा पति, काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...

कानपुर: बंदरो के आतंक से परेशान रेल कर्मी, बिना हरी झंडी दिखाए गुजर रहीं ट्रेनें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें