कानपुर: तेज रफ्तार टैंकर की बाइक से टक्कर में महिला की मौत, चालक फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 4:43 PM IST
  • तेज रफ्तार से चल रहे टैंकर ने बाइक को टक्कर मारी है जिससे महिला की मौत हो गई चुकी है. टक्कर के बाद बाइक सवार के दंपति सड़क पर गिर गए और टैंकर चालक ने फरार होने की फिराक में महिला पर टैंकर चढ़ा दिया. हादसे के बाद से ही चालक फरार हो चुका है. पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है और उसकी महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
तेज रफ्तार टैंकर और बाइक की टक्कर में महिला की मौत .

कानपुर. मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार से चल रहे टैंकर ने बाइक को टक्कर मारी है जिससे महिला की मौत हो गई चुकी है. टक्कर के बाद बाइक सवार के दंपति सड़क पर गिर गए और टैंकर चालक ने फरार होने की फिराक में महिला पर टैंकर चढ़ा दिया. हादसे के बाद से ही चालक फरार हो चुका है. पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है और उसकी महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बर्रा विश्वबैंक निवासी शिव कुमार बाइक से 45 वर्षीय पत्नी सरोजिनी देवी के साथ अहिरवां में जा रहे थे. वहां रहने वाली उनकी बहन की तबीयत खराब है और उनकी तबीयत जानने के लिए जा रहे थे. लेकिन रास्ते में रामादेवी फ्लाई ओवर पर पीछे से आ  टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक अनियंत्रित होने के कारण वे दोनों सड़क पर गिर गए. वहां से फरार होने के प्रयास में चालक ने ऊपर टैंकर का पहिया चढ़ा दिया. जिससे बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

चीनी और बिस्कुट बनाना सीखने आए नाईजीरियन छात्र, कानपुर में होगी ट्रेनिंग

मामले की जानकारी मिलते ही चकेरी पुलिस वहां पहुंची. क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया ने कहा है कि चालक टैंकर छोड़कर फरार मौके पर ही फरार हो गया है. फिलहाल टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस चालक की छानबीन में जुट चुकी है.

कानपुर: रेलवे लाइन के पास मिला छात्र का सिर कटा शव, UP पुलिस जांच में जुटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें