कानपुर में सर्राफ से लूटपाट के लिए हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 12:03 PM IST
  • कानपुर के फतेहपुर इलाके में सर्राफा की देर शाम बदमाशों ने लूट के लिए हत्या कर दी. रविवार की शाम को साइकिल से घर लौट रहे चार बाइक सवारों ने व्यापारी की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी.
कानपुर में सर्राफा की गोली मारकर हत्या.

कानपुर. फतेहपुर इलाके में सर्राफा देर शाम अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे थे तो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. सर्राफा के पास से जेवर और नगदी लूट कर ले गए। सर्राफा हर दिन की तरह दुकान बंद करके साइकिल से घर लौट रहा था.

फतेहपुर के थरियांगाव क्षेत्र के निवासी जीतपाल मौर्य चकीवा चौराहे पर सराफा और बर्तन की दुकान चलाते थे. रविवार की शाम को वह साइकिल से घर लौट रहे थे तभी चकीवा चौराहे से पांच मीटर की दूरी पर ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और साइकिल पर टंगे बैग को छीनने लगे तो जीतपाल ने विरोध किया. बदमाशों ने जीतपाल की कनपटी की गोली मार दी और बैग लूटकर भाग गए.  

कानपुर लव जिहाद! शादीशुदा युवक ले गया किशोरी, परिवार ने कहा-जादू से वश में किया

स्थानीय लोगों ने कहा कि चार बाइक सवार थे उन्होनें मास्क के साथ हेलमेट भी लगाया था जिससे उन्हें पहचानना मुश्किल था. एएसपी राजेश कुमार और सीओ अनिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की और बदमाशों की पकड़ने के लिए चेकिंग शुरू कर दी. देर रात तक बदमाशों का पता नहीं लगाया जा सका था.  

ये भी पढ़ें- क्लोन ट्रेन का टाइम टेबल देखकर चकरा गया लोगों को सिर, सवा घंटे का सफर 6 घंटे में

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें