कानपुर के जाम में फंसी युवती, बदमाश चेन झपटकर फरार, CCTV में वारदात कैद

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 02:58 PM IST
  • कानपुर में स्कूटी सवार महिला से चेन झपटी. युवती ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह जाम में फंस गई जिससे बदमाश फरार हो गए. सिटी के स्मार्ट कैमरों में वारदात कैद हुई.
कानपुर में युवती की चेन झपटकर बदमाश फरार हुए.

कानपुर. कानपुर स्थित मरियपुर स्कूल के पास स्कूटी सवार एक युवती की शनिवार को दिनदहाड़े बाइक पर सवार बदमाशों ने चेन लूट ली. युवती ने बदमाशों का बहुत समय तक पीछा किया लेकिन एक जगह जाम में फस जाने की वजह से लुटेरे जाम का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए. कानपुर की सड़कों पर लगे स्मार्ट कैमरों में वारदात रिकॉर्ड हो गई है जिससे बदमाशों को आसानी से पकड़ा जा सकता है. युवती ने नजीराबाद थाने में वारदात की शिकायत दर्ज कराई.

कानपुर के विजय नगर की निवासी जेबा खान एक प्राइवेट नौकरी करती हैं. कुछ दिनों पहले उनकी भतीजी को डेंगू हो गया था. इसके बाद में उनकी भतीजी को मरियपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. इलाज के बाद शनिवार को जेबा की भतीजी को डिस्चार्ज किया जाना था. उसी सिलसिले में शनिवार शाम जेबा मरियपुर हॉस्पिटल से अपनी भतीजी को डिस्चार्ज करवाने आई थी. इसके बाद वे काकादेव के लिए रवाना हो गई.  

कानपुर: BJP विधायक बने साइबर शिकार, फेसबुक अकाउंट हैक कर डिलीट किया पेज

युवती काकादेव से अपनी बहन को लाने जा रही थी. इसी दौरान कुछ समय बाद जेके मंदिर लहरिया के पास कुछ बाइक पर सवार लोगों ने स्कूटी धीरे करने को कहा तो जेबा ने सोचा कि कोई परिचित है जो उसे आवाज लगा रहा है इसीलिए उसने पीछे मुड़ के देखा. उसके पीछे मुड़ते ही बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन लूट ली.  

कानपुर: घर से लापता किशोर का शव अगले दिन रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

युवती उस समय घबराई नहीं और हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों का पीछा किया. पीछा करते हुए जब वह मेडिकल कॉलेज पुल के चौराहे पर पहुंची तो चौराहे पर वह जाम में फस गई इतने में लुटेरे फरार हो चुके थे. मेडिकल कॉलेज पुल के चौराहे तक जेबा ने बाइक सवार लुटेरों का पीछा किया. उसके बाद नजदीकी नजीराबाद थाने में जाकर तहरीर दी. नजीराबाद थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि कैमरों की फुटेज चेक करवाई जा रही है. पुलिस जल्दी अपराधियों को पहचान कर पकड़ लेगी साथ ही रिपोर्ट भी दर्ज की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें