घर के बाहर खड़े सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना, सोने की चेन लूटकर भागे बदमाश

Smart News Team, Last updated: Wed, 27th Jan 2021, 3:15 PM IST
  • कानपुर में पीड़ित ओम हरि शाम के समय दरवाजे के बाहर खड़े होकर पेड़ों की धुलाई और पौधों में पानी डाल रहे थे. तभी बाइक सवार दो बदमाश आये और उनसे किसी का पता पूछा. बातचीत के दौरान लुटेरों ने उनके गले से पांच तोले की चेन छीन लिया और भाग निकले.
कानपुर सर्राफा व्यापारी की सोने की चेन बदमाशों ने झपटी.

कानपुर. अभी तक आप महिलाओं साथ चेन और पर्स छिनैती की वारदातें को सुना होगा. लेकिन मंगलवार शाम को शाम नौबस्ता से आई वारदात ने सबको चौंका दिया. घटना कुछ यूं है, कि नौबस्ता के वाई- वन ब्लाक में दरवाजे पर खड़े सर्राफा व्यापारी की बाइक सवार लुटेरों ने चेन लूट ली और भाग निकले. 

वाई वन ब्लाक निवासी ओम हरि की चौक सर्राफा में ज्वैलरी की दुकान है. गणतंत्र दिवस पर अवकाश के चलते घर पर ही थे. शाम के समय वह दरवाजे के बाहर खड़े होकर पेड़ों की धुलाई और पौधों में पानी डाल रहे थे. तभी बाइक सवार दो बदमाश आये और उनसे किसी का पता पूछा. बातचीत के दौरान लुटेरों ने उनके गले से पांच तोले की चेन छीन लिया और भाग निकले.  

कानपुर में सीएमएम कोर्ट का ताला तोड़कर चोरी, मचा हड़कंप, कई फाइलें गायब

बाइक चलाने वाले बदमाश ने हेलमेट पहना था, जबकि पीछे वाले ने टोपी लगाने के साथ मास्क भी पहना था. सर्राफा व्यापारी का कहना है कि चैन की करीब 45 ग्राम वजन की थी. वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे देवकी नगर वाले रास्ते से मस्जिद की ओर भाग निकले. सर्राफा व्यापारी ने उनको ठीक से पहचाना नही.  

संजीत हत्याकांड: निलंबित सीओ सवालों पर झिझके, इंस्पेक्टर समेत कई के बयान दर्ज

घटना के बाद कंट्रोल रूम की सूचना पर नौबस्ता पुलिस पहुंची और सराफ से लुटेरों के हुए और गाड़ी आदि के बारे में पूछताछ की है. सराफ ने बताया कि उनके घर पर ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन जहां से शातिरों ने घटना को अंजाम दिया वहां कैमरा कवर नहीं कर पाया. लेकीन पुलिस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी को चेक कर रही है, की कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों को भी अलर्ट पर रखा है. 

विकास दुबे केस में खुलासा, विधायक की पैरवी से बना था जय बाजपेई का शस्त्र लाइसेंस 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें