यूपी में चोरों का आतंक, एक ही रात में तीन घरों से उड़ाए लाखों रुपये और गहने

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 11:29 PM IST
  • आगरा में शनिवार की रात को चोरों ने एक ही गांव के तीन घरों से लाखों रुपए उड़ाए. इस चोरी में सात लाख से ज्यादा की चोरी हुई. पुलिस ने कहा कि जल्द ही चोरों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.
फतेहपुर के कस्तूरी गांव से चोरों ने तीन घरों से 7 लाख से ज्यादा की चोरी की.

आगरा. फतेहपुर के गांव में उस समय हंगामा मच गया जब चोर एक ही रात में तीन घरों से लाखों रुपए उड़ा ले गए. शनिवार रात को हुई इस चोरी से पूरे गांव में खलबली मच गई है. इन तीनों घरों से सात लाख से ज्यादा की चोरी हुई है. इस घटना की पुलिस में शिकायत कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

फतेहपुर के फकुली के निकट कस्तूरी गांव में शनिवार की रात चोरों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाया. इस घटना की जानकारी देते हुए कस्तूरी गांव के रिटायर्ड बिजलीकर्मी सूर्यदेव ने कहा कि शनिवार देर रात उनके घर समेत सत्येन्द्र नारायण सिंह और नितिन सिंह के घर से चोरों ने कैश समेत लाखों के जेवरात की चोरी की. 

ताज की शाही मस्जिद में नमाज पढ़नी है तो घर पर ही करना होगा वुजू, ये हैं नए बदलाव

सूर्यदेव सिंह ने कहा कि उनके बेटे और अन्य परिजन शहर में रहते हैं. शनिवार की रात में घर में वो खुद और उनकी पत्नी थे. जब रात में दोनों एक कमरें में सो रहे थे तब चोरों ने दरवाजा को बाहर से बंद कर दिया. जिसके बाद उन्होंने दूसरे कमरे से साढ़े चार लाख रुपए के जेवरात और 10 हजार रुपए कैश चुराकर ले गए.

फिर चर्चा में मथुरा मंदिर,BJP सांसद बोले- कृष्ण जन्मभूमि से कब्जा छोड़ें मुस्लिम

कुछ इसी तरह पड़ोसी नितिन सिंह के घर से भी चोरों ने डेढ़ लाख रुपए और डेढ़ लाख के जेवरात चुराए. पुलिस को नितिन ने बताया कि उन्होंने ये पैसे जमीन बेचकर बेटी की शादी के लिए रखे थे. वहीं गांव के ही सत्यनारायण सिंह के घर पर भी चोरों ने हाथ साफ किया लेकिन अभी तक चोरी हुई संपत्ति का पता नहीं चल सका. इस मामले के बारे में ओपी प्रभारी उदय सिंह ने कहा कि पुलिस को आवेदन मिल चुका है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें