बाइक सवार बदमाशों ने की फैक्टरी ठेकेदार से 4 लाख कैश लूटने की कोशिश, एक अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 06:22 PM IST
  • बैंक से करीब चार लाख रूपए लेकर निकल रहे ठेकेदार को बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार को जमीन पर गिरा दिया और डिग्गी में रखे करीब चार लाख रुपए लूट करने की कोशिश की. इस पर ठेकेदार ने शोर मचाने शुरु कर दिया जिस पर लोगों की भीड़ जुटी और एक बदमाश को धर दबोचा जबकि उसके दो साथी रुपए लेकर भाग निकले.
फैक्टरी ठेकेदार से बाइक सवार बदमाश करीब 4 लाख रूपए लूटने की कोशिश.

कानपुर. कानपुर में दिन दिहाड़े बैंक से रुपए निकलवाकर फैक्ट्री जा रहे ठेकेदार से 3.98 लाख रूपए की लूट कर रहे बदमाशों में से एक धर दबौचने की खबर मिली है. बैंक से पैसे लेकर निकल रहे ठेकेदार को बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार को जमीन पर गिरा दिया और डिग्गी में रखे करीब चार लाख रुपए लूट करने की कोशिश की. इस पर ठेकेदार ने शोर मचाने शुरु कर दिया जिस पर लोगों की भीड़ जुटी और एक बदमाश को धर दबोचा जबकि उसके दो साथी रुपए लेकर भाग निकले.

जानकारी के मुताबिक संजय तिवारी पनकी स्थित एक फैक्ट्री में ठेकेदार हैं. उन्होंने घटना पर जानकारी देते हुए बचाया है कि गुरुवार की दोपहर फैक्ट्री मालिक के कहने पर गोविंद नगर स्थित एचडीएफसी बैंक से 3.98 लाख रुपए निकालने गए थे. पैसे बैंक से निकालने के बाद एक झोले में डालकर स्कूटी की डिग्गी में रख दिए थे. बैंक से अपनी स्कूटी पर से पनकी स्थित फैक्ट्री जा रहे थे थे तभी दादा नगर फैक्ट्री एरिया रोड पर पीछे आए बाइक सवार ने स्कूटी में टक्कर मार दी  जिससे संजय गिर गए. उसी समय दूसरी बाइक पर आए दो युवकों ने स्कूटी की डिग्गी खोलकर रुपयों से भरा झोला निकाल लिया और भागने लगे.

भाऊपुर-खुर्जा मालगाड़ी कॉरिडोर शुरू, स्पेशल ट्रैक पर 80 की स्पीड से दौड़ी ट्रेन

इस बीच ठेकेदार ने उनमें से एक युवक का पकड़ लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया. इस पर भीड़ जमा हो गई और लोगों को पीटना शुुरू कर दिया. मामले की जानकारी मिलने पर फैक्ट्री का स्टॉ दादा नगर चौकी पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत ने लेकर चौकी ले गई. पुलिस उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें