कारोबारी की आंखों में लाल मिर्ची झोंक कर हुई लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th May 2021, 7:56 PM IST
  • कानपुर में पांच दिन पहले थाना कर्नलगंज इलाके में एक कारोबारी से आंखों में मिर्च झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दोनों शातिरों को अरेस्ट कर लिया है। दोनों से 95 हजार रुपए और मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी

कानपुर. कानपुर पुलिस ने बीते दिनों कारोबारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर एक लाख पच्चीस हजार रुपए की लूट की वारदात में खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया है. आपको बता दे कि बीते पांच दिन पहले थाना कर्नलगंज थाना क्षेत्र में एक व्यापारी की आँखों में मिर्च झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले टिल्लू और शेरू वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर निकल गए. 

कानपुर में पुलिस कमिश्नरी प्रणाली लागू होने के बाद अपराधों पर अंकुश लगाने की कवायद शुरू की गई थी. कानपुर में अपराध पर नियंत्रण लगाने के लिए तेज तर्रार आईपीएस अफसरों की तैनाती हुई. जिसका नतीजा यह निकला कि अपराधों पर कुछ हद तक अंकुश लग सका और जिन अपराधियों ने घटनाओं को अंजाम दिया उनको पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जाने लगा. कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की रणनीति काम आई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उनके पास से एक मोटरसाइकिल 95 हजार रुपए व लाल मिर्च पाउडर बरामद किया.

कानपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर न मिल पाने से बीमार पिता की मौत

डीसीपी संजीव त्यागी के मुताबिक रसोई गैस व्यापारी श्याम शुक्ला की आँखों में लाल मिर्च पाउडर झोंककर उससे एक लाख पच्चीस हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. दोनों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट की गई नकदी और अन्य सामान बरामद हुआ है. उनका कहना है कि टिल्लू ने ही इस वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग बनाई थी. इसके ऊपर पहले से ही दस मुकदमे दर्ज है. दोनों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें