कानपुर में बर्तन कारोबारी से लूट, दो लाख लेकर भागे बदमाश

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Oct 2020, 1:37 PM IST
बदमाशों ने इस घटना को बहुत शातिरना ढंग से अंजाम दिया। पहले उन्होंने व्यापारी के कार पर मोबिल ऑयल फेंका फिर गाड़ी का दरवाजा खोलकर पैसा लेकर भाग गए।
कानपुर के घाटमपुर कस्बे में व्यापारी से पूछताछ करती पुलिस

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर कस्बे के मुख्य चौराहे पर एक बर्तन कारोबारी से लूट की वारदात हो गई। इस घटना में कारोबारी से दो लाख रुपए लेकर बदमाश भाग गए। बदमाशों ने बहुत ही शातिर ढंग से इस घटना को अंजाम दिया। पहले उन्होंने व्यापारी की कार पर मोबिल आयल फेंका। उस वक्त व्यापारी को समझ नहीं आया कि उसके साथ क्या हुआ।

वह कार से बाहर निकलकर यह देखने लगा कि आखिर क्या हुआ है। इस बीच कार में रखा पैसे से भरा बैग निकालकर बदमाश भाग निकले। कारोबारी को इसकी भनक तक नहीं लगी। उन्हें थोड़ी देर बाद पता चला कि उनके साथ लूट की घटना हो चुकी है। लूट की घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। व्यापारी को समझ ही नहीं आ रहा था कि उसके साथ क्या हुआ।

कानपुर: 26 सितंबर से लापता किशोरी का शव खेत में मिला

थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छान-बीन कर रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है और कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि जिले और प्रदेश में लगातार हो रही लूट की घटनाएं कानून-व्यवस्था पर सवाल करती हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें