सपा सांसद ने CM योगी आदित्यनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 7:56 PM IST
  • समाजवादी पार्टी सांसद सुखराम यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने उत्तर प्रदेश को योगी जैसा मुख्यमंत्री मैंने अपने जीवन में नहीं देखा. उनका कोई परिवार नहीं है पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है.
SP सांसद सुखराम यादव ने CM योगी के तारीफ में पढ़े कसीदे, बोले- योगी जैसा सीएम मैंने आज तक में नहीं देखा

कानपुर. एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरने में लजे हुए है. वहीं दूसरी तरफ सपा के नेता सीएम योगी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे है. सोमवार को सपा राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने सीएम योगी की बढ़चढ़ कर तारीफ किया. सुखराम यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी जैसा मुख्यमंत्री मैंने अपने जीवन में नहीं देंखा. साथ ही कहा कि उनका कोई परिवार नहीं है पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने कई ऐसे महत्वपूर्ण काम किए है, जिनको जनता भूल नहीं पा रही है. 

राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि राजनीति में कुछ ऐसे लोग आ चुके है जिनके अंदर कूट-कूट कर अहंकार भरा हुआ है. मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के कहने पर वह समाजवादी पार्टी में रहूंगा. वहीं सुखराम यादव ने अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर कहा कि बेटा बालिग हो चुका है. वह जो भी निर्णय लेगा वह उसका होगा.

बता दें कि हाल ही में सुखराम यादव के बेटे चौधरी मोहित यादव ने भी हाल ही में सीएम योगी की तारीफ किया है. मोहित यादव ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा था कि यूपी सीएम द्वारा किए जा रहे अच्छे कामों सराहना होनी चाहिए. युवा होने के नाते मैं सीएम योगी के कार्यों को पसंद करता हूं. मोहित यादव के इस बयान के बाद यह माना जा रहा है कि वह जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें