सपा नेताओं ने लगाई इजरायल-फिलीस्तीन लड़ाई से जुड़ी होर्डिंग, लोगों के विरोध पर हटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 11:48 PM IST
  • कानपुर में सपा नेताओं ने इजरायल-फिलीस्तीन की लड़ाई से जुड़ा पोस्टर लगा दिया. जिसमें लोगों से इजरायल के सामानों को न खरीदने की अपील की गई थी. लोगों के विरोध के बाद इसे हटाकर जला दिया गया.
सपा नेताओं ने पोस्टर में लोगों से इजरायल के प्रोडक्ट को न खरीदने की अपील की.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानुपर में ईद पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इजरायल और फिलीस्तीन की लड़ाई से जुड़ा होर्डिंग लगा दिया. जिसके बाद लोगों ने इसका जमकर विरोध किया. विरोध को देखते हुए सपा नेताओं ने होर्डिंग को उतारा. जिसे लोगों ने जला दिया. इस होर्डिंग में इजरायल का विरोध करते हुए उसके सामानों को बायकाॅट करने की अपील भी की गई थी.

सपा नगर अध्यक्ष डाॅक्टर इमरान और सपा नेता आबिद हसन ने कानपुर में ईद की मुबारकबाद देने के साथ फिलीस्तीन के समर्थन में पोस्टर लगाए थे. इस पोस्टर में लिखा था कि साथियों इजरायल आपके रुपयों से ही कमाकर आपके भाइयों पर बम बरसाता है. आप सभी से इल्तिजा है कि इजरायल के बनाए सभी प्रोडक्ट को न खरीदें और न बेचें.

बकाया बिल के चलते परिजनों को नहीं सौंपा शव, डीएम के आदेश पर हॉस्पिटल पर FIR

सपा नेता फिलीस्तीन का समर्थन कर क्षेत्र में अपनी राजनीति को चमकाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन लोगों ने इस पोस्टर का जमकर विरोध किया. पोस्टर लगाने के 3 घंटे बाद ही उसे होडिंग से उतारा गया. जिसे बाद में लोगों ने जला दिया. अब इस मामले में कानपुर के सपा नेता किसी भी प्रकार की बयानबाजी से बचते हुए नजर आ रहे हैं.

सावधान! सोशल मीडिया पर अनाथ बच्चों को गोद लेने की खबर वायरल, हो सकती है बाल तस्करों की चाल

वहीं कानपुर में ही शिया समुदाय ने जूही में ईद की नमाज के बाद इजरायल के खिलाफ सांकेतिक प्रदर्शन किया. मौलाना अलमदार हुसैन ने फिलीस्तीनियों को समर्थन करते हुए कहा कि इजरायल मानवीय मूल्यों का सम्मान नहीं कर रहा है. ऑल इंडिया शिया युवा यूनिट के महासचिव नायाब आलम ने भी इजरायन का विरोध किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें