नगर निगम सदन में MLA बोले- कलेक्टर गंज चौराहे का नाम पं.श्याम बिहारी मिश्रा रखें

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 2:14 PM IST
  • कानपुर नगर निगम सदन में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने मेयर के सामने प्रस्ताव रखा कि कलेक्टर गंज चौराहे का नाम बदलकर पंडित श्याम बिहारी मिश्रा रखा जाए. 
सपा विधायक अमिताभ वाजपेयी नगर निगम सदन में बोले-कलक्टर गंज चौराहे का नाम पं.श्याम बिहारी मिश्रा रखें.

कानपुर. कानपुर नगर निगम सदन में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने मंगलवार को मेयर के सामने एक प्रस्ताव रखा. सपा विधायक ने कहा कि कलेक्टर गंज चौराहे का नाम बदलकर पंडित श्याम बिहारी मिश्रा रखा जाए. अमिताभ वाजपेयी ने कहा कि स्वर्गीय श्याम बिहारी मिश्रा व्यापारियों के हितैषी रहे हैं. कानपुर नगर निगम में आज शहर के कई इलाकों के नाम बदलने पर फैसला हो सकता है. 

कानपुर नगर निगम सदन में अपनी बात रखते हुए सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने पंडित श्याम बिहारी के बारे में बताते हुए कहा कि कलक्टर गंज चौराहे का नामकरण उनके नाम पर किया जाए.  

कानपुर: पत्नी ने शराब पीने के लिए पैसा देने से किया मना, पति ने किया आत्महत्या

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और चार बार सांसद रह चुके पंडित श्याम बिहारी की अप्रैल में कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी. कलेक्टर गंज चौराहा का नाम बदलकर देश के बड़े व्यापारी नेता माने जाने वाले पंडित श्याम बिहारी मिश्रा के नाम पर करने का प्रस्ताव रखा गया है. आज सदन की बैठक में कानपुर में कई जगहों के नाम बदलने को लेकर फैसला किया जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें