कानपुर नगर निगम ऑफिस पर सपाइयों का हल्ला बोल, हाउस टैक्स में लूट का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Oct 2020, 6:08 PM IST
  • कानपुर में समाजवादी पार्टी के दो विधायकों और कार्यकर्ताओं ने नगर निगम ऑफिस पर हाउस टैक्स लूटने का आरोप लगाते हुए विरोध-प्रदर्शन कर रहे है. 
समाजवादी पार्टी का कानपुर नगर निगम ऑफिस पर हल्ला बोल.

कानपुर. कानपुर में नगर निगम ऑफिस के पास गुरुवार को समाजवादी पार्टी के दो विधायकों और कार्यकर्ताओं ने हाउस टैक्स लूटने का आरोप लगाते हुए हल्ला बोल के जरिए विरोध-प्रदर्शन किया. भारी संख्या में प्रदर्शनकारी नगर निगम ऑफिस पर जुटकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इसको देखते हुए वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कोरोना काल में व्यापारियों के लूट जाने और उनके उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी है. कानपुर नगर निगम ऑफिस के पास विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को सपा के दो विधायक पहुंचे. हर तरफ से पुलिस की बैरिकेडिंग होने के कारण विधायक अमिताभ बाजपेई और इरफान सोलंकी प्रदर्शन स्थल पर पैदल ही पहुंच गए. 

कानपुर नगर निगम ऑफिस पर सपाइयों की जुटी भीड़.

बिकरू कांड: विकास दुबे के साथी उमाशंकर का सरेंडर, पुलिस को चकमा दे पहुंचा कोर्ट

विधायकों ने आरोप लगाया कि कानपुर नगर निगम गब्बर सिंह हाउस टैक्स वसूली में लूट कर रहा है. जिले में भैंस लूटी जा रही है. विधायकों ने नारा लगाया कि न खाता न बही, जो गब्बर सिंह कहे वही सही. प्रदर्शन स्थल पर भारी संख्या में तैनात पुलिसबल को देख सपा के प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मारो लाठी, आज हम भी देखेंगे लोगों को कैसे परेशान किया जा रहा है. 

कानपुर नगर निगम ऑफिस पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया जा रहा है.

अनलॉक-5: यूपी में आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल, दर्शक इन नियमों का करेंगे पालन

प्रदर्शन स्थल पर गुस्साए प्रदर्शनकारी नगर निगम के में गेट पर चढ़ गए. इसे देख विधायक अमिताभ बाजपेई ने उन सभी लोगों को नीचे उतरकर विरोध-प्रदर्शन में शामिल होने को कहा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें