कानपुर: संजीत अपहरण-हत्याकांड में पीड़ित परिवार ने आज अखिलेश यादव से मुलाकात की

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 03:46 PM IST
  • कानपुर के संजीत यादव अपहरण-हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवार लखनऊ में सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिलने पहुंचा. गुरुवार शाम पूर्व सीएम अखिलेश के सचिव ने कानपुर के डीआईजी को पत्र लिखा था.
संजीत के परिजन सपा के दफ्तर में अखिलेश यादव से मिले

कानपुर. कानपुर के संजीत अपहरण-हत्याकांड मामले में परिजन सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिले. शुक्रवार दोपहर पीड़ित परिवार न्याय कि मांग के लिए पूर्व सीएम के दफ्तर गया. एक दिन पहले गुरुवार की शाम को अखिलेश यादव ने अधिकृत पत्र लिखकर संजीत के परिजनों को लखनऊ बुलाया था.

शुक्रवार की सुबह सपा सुप्रीमों से मिलने के लिए परिवार सपा नेता सम्राट विकास के साथ बर्रा पुलिस की कड़ी सुरक्षा में निकले थे. दोपहर 12.30 बजे परिजनों ने अखिलेश यादव से मुलाकात की. संजीत हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवार पहले भी कई बार अखिलेश यादव से मिलने के लिए निकला है लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया था. 

संजीत का परिवार गुरुवार को भी अखिलेश यादव से मिलने के लिए लखनऊ जा रहा था लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया. पुलिस का कहना था कि अखिलेश यादव मिलना चाहते हैं तो अधिकृत पत्र लिखकर भेजें. 

कानपुर: बर्रा पुलिस संग पूर्व CM अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे संजीत के परिजन

इसके बाद गुरुवार शाम को अखिलेश यादव के निजी सचिव ने कानपुर के डीआईदी और जिला प्रसाशन को पत्र लिखकर संजीत के परिजनों से मिलने के लिए कहा. 

संजीत हत्याकांड मामले में अखिलेश यादव से मिलने जा रहे परिजनों को पुलिस ने रोका

संजीत अपहरण-हत्याकांड में कानपुर के युवक का अपहरण करने के बाद फिरौती मांगी गई थी. उसके बाद भी युवक की हत्या कर दी गई. परिजनों के आरोप हैं कि उन्हें संजीत ना तो शव मिला और ना ही उसका कोई सामान. पीड़ित परिवार ने कई बार न्याय की मांग के लिए सड़क पर धरना भी दिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें