डंपर ने स्कूटी सवार युवती को कुचला, मौके पर मौत के बाद हंगामा, कई थानों की फोर्स तैनात

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 1:29 PM IST
  • सोमवार सुबह तातिया गंज से पचोर मार्ग पर डंपर द्वारा स्कूटी सवार युवती को कुचलने के कारण मौके पर मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर बांध दिया है. मौके पर पहुँची पुलिस के साथ भी ग्रामीणों की झड़प हो जाने के बाद हालत बिगड़ता देख कई थानों की पुलिस को तैनात कर दिया गया है.
मृतक जया चोरसिया (20 वर्ष). फाइल फोटो

कानपुर. सोमवार सुबह तातिया गंज से पचोर मार्ग पर डंपर ने एक स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया. युवती की मौत मौके पर हो गई. मृतक युवती की पहचान चौबेपुर के महाराजपुर गांव निवासी सुधीर चौरसिया की बेटी जया चोरसिया (20 वर्ष) के रूप में हुई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना को अंजाम देने वाले डंपर ड्राइवर को पकड़ कर बांध दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ ग्रामीण भी बड़ी संख्या में घटनास्थल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर आरोपी ड्राइवर को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की इसी बीच ग्रामीणों और पुलिस के बीच तीखी नोंक झोंक और हाथा पाई की भी हुई. घटना से गुस्साये ग्रामीण ने डंपर के सीसे तोड़ दिए है. मामला बिगड़ता देख मौके पर कई थानों का फोर्स तैनात करनी पड़ी. खबर लिखे जाने तक परिजन युवती का शव उठाकर जीटी रोड जाम करने गए है. 

स्थानीय लोगों के अनुसार महाराजपुर गांव निवासी युवती शंकरा आई अस्पताल में नौकरी करती थी. सोमवार सुबह नाइट ड्यूटी कर स्कूटी से अपने घर वापस आ रही थी. इसी बीच डंपर वाले ने कुचल दिया. घटना की जानकारी मिलते ही युवती के घर में कोहराम मच गया. इस घटना से ग्रामीण भी काफी गुस्से में है.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें