कानपुर में खाली प्लाट में महिला का शव मिलने से सनसनी

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Mar 2021, 6:52 PM IST
  • पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच की लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई. मामला हत्या का लग रहा है, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
छत पर मिला बीटेक छात्र का संदिग्ध अवस्था में शव हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी

कानपुर. कानपुर में खाली पड़े एक प्लाट में महिला का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी का माहौल पैदा हो गया. महिला के सर को ईंटों से कुचलकर उसकी ह्त्या की गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहनता से छानबीन की लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी शिनाख्त में जुटी हुई है.

बर्रा थाना क्षेत्र के वनपुरवा में कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक खाली प्लाट में किसी अधेड़ महिला का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर बर्रा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त करने के लिए लोगों से पूंछताछ की. लेकिन जब महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी तो उसके शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

गर्लफ्रेंड के प्यार ने सलाखों के पीछे पहुंचाया, एक लाख का इनामी बदमाश अरेस्ट

अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना पर थाना गोविंद नगर के डिप्टी एसपी विवेक पांडेय मौके पर पहुंचे और महिला के बारे में जानकारी ली. उनका कहना था कि महिला का शव मिला है लेकिन अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव पर चोटों के निशान पाए गए हैं, जिससे प्रतीत होता है कि महिला की हत्या की गई है. फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. महिला की शिनाख्त करने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं. पुलिस का प्रयास रहेगा कि जल्दी ही इस घटना का खुलासा किया जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें