भतीजे की हां के बाद गठबंधन पर चाचा शिवपाल बोले- साथ में चुनाव लड़ना अखिलेश के लिए...

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 5:26 PM IST
  • प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी सेक्यूलर पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लडे़ंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव साथ आते हैं तो उनके लिए अच्छा होगा.
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी सेक्यूलर पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लडे़ंगे.

कानपुर. रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का चुनावी रथ कानपुर पहुंचा. इस दौरान भौती चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने शंखनाद के बीच शिवपाल सिंह यादव का भव्य स्वागत किया. इसके बाद शिवपाल ने बांके बिहारी की पूजा कर कानपुर में अपनी रथयात्रा की शुरुआत की.

इस मौके पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी सेक्यूलर पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लडे़ंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी 23 नंवबर को वह अयोध्या जाएंगे, जहां वह भगवान राम के चरणों में शीष झुकाएंगे. शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने महज वादे किए, लेकिन पूरा नहीं किया.

यूपी में जिन्ना विवाद: बयान पर कायम अखिलेश यादव बोले- फिर किताबें पढ़ें...

कानपुर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह अखिलेश यादव से भी गठबंधन का पूरा प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने अखिलेश के साथ गठबंधन के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि गठबंधन की सहमति पर विचार विमर्श होगा. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अगर अखिलेश यादव साथ आते हैं तो उनके लिए अच्छा होगा. बताते चलें कि विवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का चुनावी रथ कानपुर पहुंचा. इस दौरान भौती चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने शंखनाद के बीच शिवपाल सिंह यादव का भव्य स्वागत किया. इस मौके पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी सेक्यूलर पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लडे़ंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी 23 नंवबर को वह अयोध्या जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें