अखिलेश संग गठबंधन पर बोले शिवपाल, सम्मानजनक सीटें मिली तो साथ लड़ेंगे चुनाव

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 12:29 AM IST
  • प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गुरुवार को कहा कि अगर सम्मानजनक सीटें मिलीं तो आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.
शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन करेंगे.

कानपुर. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सपा से गठबंधन को लेकर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी से सम्मानजनक सीटें मिलीं तो साथ मिलकर लड़ेंगे. गुरुवार को कानपुर पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हर हाल में बीजेपी को हराना है. इसके लिए वो समाजवादी पार्टी से गठबंधन करेंगे. 

गुरुवार को कानपुर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि कार्यकर्ता बूथ स्तर तक चुनाव की कमर कस लें. समाजवादी पार्टी से सम्मानजनक सीटें मिलीं तो मिलकर चुनाव लडेंगे. उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में हर हाल में बीजेपी को हराना है. इसके लिए हमारा संगठन 75 जिलों में पूरी तरह से तैयार है.

सपा MLA का CM योगी को लेटर, कोरोना की मंदी में बंगला सजाने पर अफसर ने लाखों उड़ाए

इससे पहले दीपावली मनाने सैफई पहुंचे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि वो प्रसपा जैसी छोटी पार्टियों के साथ मिलकर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. जसवंतनगर विधानसभा सीट प्रसपा के लिए छोड़ दी गई है. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो चाचा शिवपाल यादव को कैबिनेट मंत्री बनाएंगे.

KDA बोर्ड की बैठक के दौरान सीवर लाइन चालू न होने पर पार्षद ने बाहर किया हंगामा

अखिलेश यादव के गठबंधन के बयान के बाद शिवपाल यादव ने भी गुरुवार को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कहीं. कानपुर में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव श्याम लाल गुप्ता के घर गए और उनकी पत्नी तारा देवी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने प्रसपा जिलाध्यक्ष आशीष चैबे से शहर के प्रमुख समाजसेवी और सामाजिक संगठनों के साथ लगातार संपर्क बनाकर काम करने पर जोर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें