लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद करवाने पर दुकानदार ने SI के सिर पर मारी रॉड, 3 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 2:26 PM IST
कानपुर में दुकान बंद करवाने पर दुकानदार ने अपने बेटे और कर्मचारी के साथ मिलकर एसआई पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. एसआई ने उनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
दुकान बंद करवाने पर दुकानदार ने एसआई के सिर पर रॉड से हमला कर दिया.

कानपुर. लॉकडाउन के दौरान एक एसआई को दुकानदार से दुकान बंद करवाना भारी पड़ गया. दरअसल, मिलिट्री कैंप चौकी इंचार्ज एक सिपाही के साथ सोमवार शाम दुकानों को बंद कराने के लिए निकले थे. इस दौरान दुकान बंद कराने को लेकर आइस्क्रीम डिस्ट्रब्यूटर चौकी इंचार्ज से भिड़ गया. डिस्ट्रीब्यूटर ने अपने बेटे और कर्मचारी के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चौकी इंचार्ज की तहरीर पर 3 आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास को लेकर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार जूही थाना क्षेत्र स्थित मिलिट्री कैंप चौकी में सच्चिदानंद सिंह एसआई के पद पर तैनात है. सोमवार को मिलिट्री कैंप चौकी इंचार्ज के आसपास के दर्जनों दुकानें खुली हुई थीं. शाम को एसआई सच्चिदानंद सिंह एक सिपाही के साथ मोटरसाइकल से दुकान बंद करा रहे थे. चौकी इंचार्ज जब आइस्क्रीम डिस्ट्रीब्यूटर अवधेश त्रिपाठी की दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने अवधेश त्रिपाठी से दुकान बंद करने को कहा, जिस पर अवधेश त्रिपाठी चौकी इंचार्ज से भिड़ गया. अवधेश त्रिपाठी ने अपने बेटे अंशू त्रिपाठी और कर्मचारी दीपक गिरी के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

कानपुर में बीच सड़क पर स्कूटी सवार महिला को गोलियों से भूना, मौत

मिलिट्री कैंप चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद सिंह ने सिर पर हेलमेट लगाया हुआ था जिसकी वजह से उनकी जान बच गई. यदि सिर पर हेलमेट नहीं होता तो उनका सिर फट सकता था. पुलिस ने मौके से अवधेश त्रिपाठी और कर्मचारी दीपक गिरी को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि अंशू त्रिपाठी को मंगलवार देर रात को गिरफ्तार किया गया. जूही थाना प्रभारी संतोष आर्या ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें