कानपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर न मिल पाने से बीमार पिता की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Apr 2021, 12:22 PM IST
  • फजलगंज में एक बेटा अपने पिता को जीवनदायनी ऑक्सीजन दिलाने के लिए घंटों लाइन में खड़ा रहा, लेकिन ऑक्सीजन सिलेंडर न मिल पाने के कारण उसके पिता की मौत हो गई.
ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने से बीमार पिता की मौत

कानपुर: कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने ना जाने कितनों की जिंदगी तबाह कर दी. कई लोगों की ऑक्सीजन न मिलने की वजह से मौत हो चुकी है तो कई ऑक्सीजन के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. कानपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां बेटा अपने पिता को जीवनदायनी ऑक्सीजन दिलाने के लिए घंटों लाइन में खड़ा रहा, लेकिन ऑक्सीजन सिलेंडर न मिल पाने के कारण उसके पिता की मौत हो गई.

27 अप्रैल को फजलगंज स्थित एक ऑक्सीजन प्लांट के बाहर संजय वर्मा नाम का शख्स अपने बीमार पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर लेने के लिए सुबह दस बजे से लाइन में खड़ा होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहा था. घंटों लाइन में खड़े रहने के बावजूद उसे सिलेंडर नहीं मिला, लेकिन उसने आस नहीं छोड़ी.

कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट पर बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से एक मजदूर की मौत, दो घायल

दोपहर करीब एक बजे जब संजय वर्मा लाइन में लगे हुए थे तो उन्हें अपने पिता की मौत की सूचना मिली. ऑक्सीजन सिलेंडर न मिल पाने की वजह से सांसों ने संजय के पिता का साथ छोड़ दिया था.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोने के भाव गिरे चांदी की कीमत बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

आपको बता दें कि कोरोना के कारण उत्तर प्रदेश समेत लगभग सभी राज्यों में स्थिति काफी गंभीर है. कहीं किसी मरीज़ को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा तो कोई ऑक्सीजन की कमी से मर रहा है. किसी को दवाएं नहीं मिल रहीं तो कोई ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें