कानपुर: कूड़ा फेंकने पर हुए विवाद में सिपाही समेत 3 की हत्या, 4 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 11:35 AM IST
  • मामले में जानकारी मिली है कि मरने वालों में सिपाही, उसकी मां और बहन थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरु करते हुए परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.
सिपाही और उसके परिवार की हत्या के बाद घर पर पहुंची पुलिस.

कानपुर. बांदा में कूड़ा फेंकने पर हुए विवाद के बाद ताऊ के परिवार वालों ने सिपाही समेत तीन लोगों की हत्या कर दी. मामले में जानकारी मिली है कि मरने वालों में सिपाही, उसकी मां और बहन थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरु करते हुए परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. 

अभिजीत के दोस्त दिलीप कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि करीब रात लगभग 11 बजे अभिजीत का फोन आया था. उसने फोन पर बताया कि उसके परिवार के साथ बगल में रहने वाले ताऊ के बेटे देवराज और उसके परिवार से झगड़ा हो गया है. अभिजीत के घर के पास ही रहने वाले दिलीप तुरंत अभिजीत के घर के पास पहुचे पहुंचे तो पाया कि देवराज, उसके भाई शिवपूज, बबलू और घर की एक महिला समेत पांच छह लोगों ने अभिजीत के घर को घेर रखा था. उनके हाथों में लाठी, डंडे, कुल्हाड़ी और बंदूक थी. 

कानपुर: पार्टनरों ने की धोखाधड़ी, कारोबारी ने लगाई फांसी, छोड़ा सुसाइड नोट

कुछ समय बाद जब अभिजीत और उसके परिजन बाहर निकलते ही आरोपितों ने हमला कर दिया. अभिजीत के दोस्त दिलीप ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो उसे भी मारा-पीटा का गई जिसके कारण उसके सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है. अरोपितों ने मिलकर कुल्हाड़ी से अभिजीत और उसके परिवार के दो और सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर शहर कोतवाल दिनेश सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रात में ही दबिश करते हुए पुलिस ने देवराज समेत उसके भाई शिवपूजन, बबलू और बहन को गिरफ्तार कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें