कानपुर: इनकम टैक्स रेड पर अखिलेश की सफाई, बोले- कारोबारी का SP से नहीं कोई संबंध

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 3:28 PM IST
  • कानपुर में आयकर विभाग की इत्र और मसाला कारोबारी के यहां पर छापेमारी को समाजवादी पार्टी से जोड़े जाने की चर्चाओं पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रीट्वीट कर सफाई दी है. अखिलेश यादव ने कहा कि इत्र कारोबारी पीयूष जैन का सपा एमएलसी पम्मी जैन से कोई संबंध नहीं है.
कानपुर: इनकम टैक्स रेड पर अखिलेश की सफाई, बोले- कारोबारी का SP से नहीं कोई संबंध (ANI Photo)

कानपुर. आयकर विभाग ने हाल ही में कई ठिकानों पर छापेमारी की है. जिसमें कानपूर और कन्नौज में इत्र कारोबारी के घर पर भी इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी किया है. इनकम टैक्स का इत्र कारोबारी के यहां पर छापेमारी को समाजवादी पार्टी से जोड़ा जा रहा है. जिसे देखते हुए समाजवै पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रीट्वीट करके इसे स्पष्ट किया है. अखिलेश यादव ने बताया कि आयकर विभाग के इस छापेमारी को सपा से कटाई नहीं जोड़ा जाए. इत्र कारोबारी पीयूष जैन का सपा एमएलसी पम्मी जैन से कोई संबंध नहीं है.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी के डिजिटल मीडिया कोर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल के ट्वीट को रीट्वीट किया है. मनीष ने ट्वीट आयकर के रेड को लेकर लिखा कि कानपुर में शिखर पान मसाला ग्रुप और इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पड़े छापों और बरामद नकदी नोटबन्दी की विफलता की कहानी बयां कर रही है, भाजपा व मीडिया पीयूष जैन और शिखर पान मसाले को सपा से जबरन जोड़कर सपा को बदनाम कर रही, सपा एमएलसी पम्पी जैन से पीयूष जैन का कोई मतलब नहीं.

Akhilesh Yadav Retweet

कानपुर इत्र कारोबारी पीयूष जैन आयकर रेड में इतना रुपया मिला कि गिनती मशीन कम पड़ गई

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कारोबारियों पर आयकर विभाग कि छापेमारी जारी है. सप्ताह भर में इनकम टैक्स की तरफ से कई जगहों पर रेड मरे गए है. जिसमें  लखनऊ, मैनपुरी कोलकाता बेंगलुरु मऊ, कानपुर, कन्नौज में कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी हुई है. साथ ही पिछले हफ्ते सपा के कुछ नेताओं के यहां पर भी छापेमारी हुई थी. जिसके बाद फिर से कारोबारियों के ऊपर हुए छापेमारी को सपा से जोड़े जाने की चर्चाए हुई तो अखिलेश यादव ने इसकी सफाई ट्विटर पर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें