कानपुर: सपाइयों ने किया केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध, फूंका PM मोदी का पुतला

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 05:33 PM IST
  • कानपुर के कल्याणपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. सपाइयों ने रेलवे ट्रैक पर पीएम मोदी का पुतला फूंका. विरोध प्रदर्शन के दौरान सपाइयों और पुलिस के बीच तीखी झड़प हुई. 
कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कानपुर. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान के बाद सपा कार्यकर्ता प्रदेश भर में मोदी सरकार का जमकर विरोध कर रहे हैं. बुधवार को कल्याणपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुतला फूंककर सरकार की नीतियों का विरोध किया. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी झड़प हुई.

कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के फैसलों और नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. कल्याणपुर के गूबा गॉर्डन में सपा कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी, कृषि विधेयक और रेलवे के निजीकरण के फैसलों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. सपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंककर रेलवे के निजीकरण का विरोध किया.

कानपुर: दो युवकों ने महिला से किया रेप, धमकाकर भागे, केस दर्ज

सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर निकलकर बेरोजगारी और रेलवे के निजीकरण के खिलाफ नारेबाजी भी की. सपाइयों के प्रदर्शन स्थल पर पुलिस भी मौजूद रही. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी झड़प भी हुई. इस प्रदर्शन में सपा कार्यकर्ताओं में जिला अध्यक्ष सुधांशु मिश्रा, पंकज यादव राणा, अनिकेत, नितेश यादव, सौरभ सिंह, आलोक यादव और रौनक पासवान मौजूद रहे. 

स्मार्ट मीटर लगाने पर रोक, कानपुर में फिर लगेंगे पुराने मीटर

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के खिलाफ बेरोजगारी और युवाओ की परेशानी को लेकर प्रदेश भर में प्रदर्शन करने का ऐलान किया था. जिसके बाद 21 सितंबर को पूरे प्रदेश में सपाइयों ने सड़क पर उतरकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था. बेरोजगारी से लेकर कृषि विधेयक तक समाजवादी पार्टी मोदी सरकार की नीतियों का जमकर विरेाध कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें