अवैध खनन कर रहे दोषियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर प्रसपा ने किया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 07:40 PM IST
  • कानपुर में तेज़ी से गंगा में हो रही अवैध खनन को लेकर गुरुवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी करते हुए अवैध खनन कर रहे दोषियों व उन्हें सह दे रहे अधिकारियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करी है.
फाइल फोटो 

कानपुर: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया केे कार्यकर्ताओंं के साथ महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे नेे कानपुर गंगा मेंं हो रहे अवैध खनन को रोकने केेे लिए गंगा बैराज पर भारी मात्रा में चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर एकत्रित होकर धरना देते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए अवैध खनन कर रहे दोषियों व उन्हें सह दे रहे अधिकारियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करी है .प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के द्वारा की जा रहे धरना प्रदर्शन की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे थाना कहोना के क्षेत्राधिकारी ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया इस दौरान महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे के साथ कार्यकर्ताओं ने क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौंपा है. 

कानपुर : जिला पंचायत निधि से बनेगी 21 किलोमीटर लंबी हाट मिक्स सड़कें

प्रदर्शन कर रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि गंगा हमारी राष्ट्रीय नदी है और राष्ट्रीय नदी के स्वरूप से छेड़छाड़ करना किसी राष्ट्रद्रोह से कम नहीं है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया कानपुर महानगर प्रशासन से यह मांग करती है.इस प्रकरण की एसआईटी जांच कराई जाए इसमें दोषी माफियाओं व शामिल अफसरों पर रासुका लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करती हैं. धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे के साथ हरि कुशवाहा,ज्ञानेंद्र यादव,सचीन बोहरा,अबरार आलम खान,प्रभात गहरवार, आनंद शुक्ला,रिजवान अहमद,मोनू श्रीवास्तव,हाजी ,मनीष सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें