कानपुर: सिरफिरे आशिक ने महिला की ईंट से कूच कर की हत्या

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 07:49 AM IST
  • कोहना पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी कोहना में महिला की हुई हत्या के मामले को पुलिस प्रेम प्रसंग मान रही हत्यारोपी आए दिन महिला से करता था छेड़छाड़
सांकेतिक तस्वीर

कानपुर। कानपुर के कोहना में एक सिरफिरे आशिक ने महिला की ईंट पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद सिरफिरा मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार नवाबगंज निवासी सोनू वर्मा मगरवारा में प्रिंटिंग का काम करता है.

उसकी पत्नी रंजीता वर्मा गोहाना के एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट में चौका बर्तन का काम करती थी. सोनू के भाई रजत वर्मा ने बताया कि सोनू की शादी वर्ष 2005 में रंजीता के साथ हुई थी. रंजीता और सोनू की एक बेटी भी है.

पड़ोस में रहने वाला विक्की काफी दिनों से रंजीता से छेड़छाड़ करता था. कई बार रंजीता से उसने उधार के पैसे भी मांगे. गुरुवार की सुबह रंजीता रोज की तरह काम पर गई हुई थी.

रंजीता का देवर जब उसे अपार्टमेंट से वापस लेने पहुंचा तब उसे घटना की जानकारी हुई. इसके बाद उसने तत्काल कोहना थाना को इसकी सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया.

वहीं थाना प्रभारी गोहना ने कहा कि यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. आरोपी की तलाश जारी है. आरोपी की गिरफ्त में आते ही हकीकत सामने आएगी. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें