कानपुर: नौकरी छूटने के डर स्टील कारोबारी के ड्राइवर ने लगाई 19वीं मंजिल से छलांग

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 4:45 PM IST
  • नौकरी जाने के डर से 19वीं मंजिल से छलांग लगाई जिसके बाद ड्राइवर की मौत गई है. अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने सूचना मिलते ही उन्होंने सिक्योरिटी मैनेजर बताया जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की है. लाश को पोस्टमार्टम से के लिए भेज दिया गया है. घटना स्वरूप नगर के लक्ष्मण बाग स्थित एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट के टावर नंबर 4 में की है.
स्टील कारोबारी के ड्राइवर ने नौकरी जाने के डर से 19वीं मंजिल से छलांग लगाई.

कानपुर. सोमवार को कानपुर स्टील कारोबारी के ड्राइवर ने नौकरी जाने के डर से 19वीं मंजिल से छलांग लगाई जिसके बाद ड्राइवर की मौत गई है. अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने सूचना मिलते ही उन्होंने सिक्योरिटी मैनेजर बताया जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की है. लाश को पोस्टमार्टम से के लिए भेज दिया गया है. घटना स्वरूप नगर के लक्ष्मण बाग स्थित एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट के टावर नंबर 4 में की है. 

जानकारी के मुताबिक स्टील कारोबारी कपिल मोहन विज की फजलगंज में फैक्ट्री है.कपिल मोहन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि जूही लाल कॉलोनी निवासी संजय सिंह पिछले 4 साल से उनके यहां ड्राइवर की नौकरी कर रहा था. कोरोना संक्रमण के दौरान लगेे लॉकडाउन के दौरान वह कम ही काम पर आता था. आज से करीब डेढ़ महीने पहले संजय ने हाइड्रोसील का ऑपरेशन कराया था. उसके काम न कर पाने के कारण मैने 20 दिसंबर को समाचार पत्र में ड्राइवर की आवश्यकता का विज्ञापन निकलवा दिया. 

पुलिस चौकी के सामने ही चोरों ने दुकान के तोड़े ताले, लाखों रुपए और सामान उड़ाया

इसके चलते शनिवार को संजय दोबारा स्टील कारोबारी के पास पहुंचे और काम करने की इच्छा जताई. लेकिन रविवार को वह फिर काम पर नहीं लौटा और सोमवार सुबह कारोबारी के घर पहुंच कर 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

.

 जांच में जुटी पुलिस सीसीटीवी खगाल रही है. स्वरूप नगर इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार पांडेय ने बताया कि फुटेज से पता चला है कि संजय सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर इस टावर पर आया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें