कानपुर में दो सर्राफा व्यापारियों को लूटा, बदमाश तीन लाख के जेवर लेकर फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 8:50 PM IST
  • कानपुर देहात में रूरा के सिठमरा से दुकान बंद कर बस से झींझक जा रहे दो सराफा व्यापारियों को पीटकर तीन लाख के जेवर लूट कर बदमाश फरार.
कानपुर में दो सर्राफा व्यपारियों को लूटा, बदमाश तीन लाख के जेवर लेकर फरार

कानपुर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों का खौफ सर चढ़कर बोल रहा है. आए दिन प्रदेश में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं. इस तरह की घटनाओं से पुलिस का इकबाल कम होता जा रहा है. इसी क्रम में बदमाशों ने कानपुर देहात में रूरा के सिठमरा से दुकान बंद कर बस से झींझक जा रहे दो सराफा व्यापारियों को पीटकर तीन लाख के जेवर लूट कर बदमाश फरार. 

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायाल सर्राफा व्यापारीयों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. इस मामले में अभी पुलिस को किसी भी तरह का सुराग हाथ नहीं लगा है. लेकिन पुलिस ने अपने मुखबिरों को बदमाशों की तलाश में काम पर लगा दिया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन के लिए स्थानीय लोगों से बात कर रही है. और रास्ते में पड़ने वाले सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.

कानपुर: युपिका का कर रहा अपना 80 करोड़ का भवन नीलाम, शासन को भेजा गया प्रस्ताव

 जिससे अपराधियों का कुछ पता लगाया जा सके. इस लूट की घटना के बात इलाके के व्यापारीयों और स्थानीय लोगों में काफी रोष है. उन्होंने इस घटना की भ्रत्सना कि वहीं पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा . स्थानीय प्रशासन ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया है, कि अपराधी किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे जल्दी ही कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

UP की पंचायतों में चक्रानुक्रम आरक्षण पूरा, नए सिरे से सीटें हो सकती है आरक्षित

इसी हफ्ते कानपुर मुख्य शहर में में चोरों ने केबल ऑपरेटर के यहां जेवर समेत 35 लाख की चोरी की थी. अभी पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी हुई थी. तभी यह घटना भी सामने इस तरह की घटनाएं आजकल कानपुर में आम हो गई है. आय दिन बढ़ती चोरी और लूट घटनाओं से लोगों में भय का माहौल है, लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें