कानपुर: रेलवे लाइन के पास मिला छात्र का सिर कटा शव, UP पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 4:18 PM IST
  • कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के 12 फुटी पुलिया पर रेलवे लाइन के एक छात्र की सिर कटा हुआ शव मिला. जिसे कानपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे कि हत्या की गई है.
कानपूर: रेलवे लाइन के पास मिला छात्र का सिर कटा शव, UP पुलिस जांच में जुटी

कानपुर. कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में एक छात्र की सिर कटा हुआ शव मिला. जिसे मौके पर पहुची पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही जब परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई तो घर मे मातम छा गया और मृतक छात्र के परिजनों ने उसकी हत्या करने का आरोप भी लगाया है. मृतक बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र बताया जा रहा है. जिसका शव 12 फुट पुलिया पर रेलवे लाइन के पास सोमवार को मिला.

मृतक युवक के परिजनों ने वह किसी काम से बाहर गया हुआ था. जब उसे घर से गए हुए काफी देर हो गया और उसका कोई फ़ोन नहीं आया. तो परिजनों ने छात्र को फ़ोन किया, लेकिन उसका फ़ोन किसी अनजान व्यक्ति ने उठाया. साथ ही उस अनजान व्यक्ति ने उन्हें बताया कि उनके बेटे का किसी के साथ झगड़ा हो गया है. जिसके बाद उसका फ़ोन कट गया.

विभाग ने जारी किया नोटिस, TAX रिटर्न नहीं भरने वाले कारोबारियों की बढ़ेगी मुसीबते

लूटेरों ने की हो हत्या

परिजनों द्वारा पुलिस को बताए गए फ़ोन कॉल की जानकारी के बाद पुलिस ये अनुमान लगा रही है कि युवक की हत्या कही लूटेरों ने तो नही किया है. इसके साथ ही परिजनों ने बताया कि वह अपने साथ लैपटॉप भी लेकर निकल था जो कि गायब है.पुलिस ने परिजनों से सभी जानकारी लेने के बाद हत्या होने के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

रक्षा मंत्रालय क्लर्क भर्ती घोटाले में कर्नल को CBI से क्लीन चीट, 1 करोड़ थी डील

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें