कानपुर के दोहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपी इनामी गैंगस्टर का कोर्ट में सरेंडर

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 2:15 PM IST
  • कानपुर के नवाबगंज के उजियारी पुरवा गांव में दोहरे हत्याकांड के आरोपी इनामी गैंगस्टर शुभम ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. गैंगस्टर पर 25 हजार का इनाम था.
इनामी गैंगस्टर का सरेंडर

कानपुर: नवाबगंज के उजियारी पुरवा गांव में दोहरे हत्याकांड के आरोपी इनामी गैंगस्टर शुभम ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. गैंगस्टर पर 25 हजार का इनाम था. गुरुवार की दोपहर को शुभम ने अपने वकील के साथ विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी डॉ. कपिला राघव की अदालत में पेश होकर आत्मसमर्पण कर दिया.

दरअसल कुछ दिन पहले रात को पंचायत चुनाव की रंजिश में राजकुमार निषाद और उसके मित्र रवि गौतम की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने इलाके में रहने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

कानपुर में रिश्तेदार ने किया सात साल की बच्ची के साथ रेप, हालत नाजुक

वारदात के बाद से मुख्य आरोपी शुभम और उसका भाई विशाल फरार थे. पुलिस ने दोनों पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. गुरुवार की दोपहर को आरोपी शुभम ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. नवाबगंज थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे के मुताबिक शुभम के कोर्ट में सरेंडर के बाद उसे जेल भेजा गया है. वहीं दूसरे आरोपी विशाल की तलाश में दबिश दी जा रही है.

नए सत्र से कानपुर यूनिवर्सिटी में बढ़ेगी फीस, परीक्षा शुल्क में 25% की वृद्धि

सरेंडर करने से पहले शुभम ने पुलिस को खूब छकाया. पुलिस ने इनामी गैंगस्टर को पकड़ने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया. पुलिस ने शुभम के कई रिश्तेदारों से भी थाने में पूछताछ की. आखिरकार शुभम ने पुलिस की आंख में धूल झोंककर खुद को कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें