तांत्रिक ने फोटो से बनाया युवती का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे एक लाख रूपए

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 09:48 PM IST
  • तांत्रिक ने पहले युवती को अपने जाल में फंसाया और बाद में पैसों की ठगी को अंजाम दिया. तांत्रिक ने किसी बात का बहाना बनाकर उससे फोटो ले लिया. परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस को जांच के लिए रिपोर्ट की थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.
तांत्रिक ने युवती के अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल.(प्रतीकात्मक फोटो) 

कानपुर. कानपुर के अनवरगंज में तांत्रिक ने एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर एक लाख रूपए एंठने का मामला सामने आया है. तांत्रिक ने पहले युवती को अपने जाल में फंसाया और बाद में पैसों की ठगी को अंजाम दिया. तांत्रिक ने किसी बात का बहाना बनाकर उससे फोटो ले लिया. परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस को जांच के लिए रिपोर्ट की थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

मामला कानपुर के अनवरगंज है जहां एक युवती तांत्रिक के पास गई लेकिन उसके बाद एक नई समस्या में फंस गई. युवती एक तांत्रिक के पास गई थी कि उसके परिवार ने उसकी बहन की शादी तय की थी. इस शादी से वो खुश नहीं थी. वो नहीं चाहती थी है उसकी शादी इस परिवार न हो. इसलिए खान बाबा बंगाली के संपर्क में आई. जिसके बाद तांत्रिक ने उसकी फोटो का इस्तेमाल करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद से उसे ब्लैकमैल कर रहा था.

झाड़ियों में मिला पूर्व प्रधान का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आंशका

जैसे की जानकारी मिली है कि जिस परिवार के साथ यह घटना हुई वह स्क्रैप का कारोबारी है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पहले उस युवती को बरगला कर उससे फोटो लिया गया और बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद युवती को ब्लैकमेल किया गया. इस पर परिजनों के मुताबिक इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है मगर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें