दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में उन्नाव आ रहा डकैती का आरोपी सड़क हादसे में घायल

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 4:09 PM IST
  • दिल्ली पुलिस की अभिरक्षा में जा रहा उन्नाव निवासी डकैती का आरोपित मंगलवार देर रात सड़क हादसे में घायल हो गया.वीआईपी रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी थी.हादसे में आराेपित के साथ दो सिपाही भी घायल हो गए.सूचना मिलते ही एसीपी कर्नलगंज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.तीनों के लिए हैलट भिजवाया जहां तीनों की हालत खतरे से बाहर है.
 प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर. दिल्ली पुलिस की अभिरक्षा में जा रहा उन्नाव निवासी डकैती का आरोपित मंगलवार देर रात सड़क हादसे में घायल हो गया.वीआईपी रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी थी. हादसे में आराेपित के साथ दो सिपाही भी घायल हो गए. सूचना मिलते ही एसीपी कर्नलगंज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होनें सभी को हैलट भिजवाया जहां तीनों की हालत खतरे से बाहर है.

दिल्ली में हुई एक डकैती के मामले के आरोपित उन्नाव गंगाघाट निवासी समीर उर्फ कामरान को मंगलवार देर रात दिल्ली पुलिस कस्टडी रिमांड में लेकर वापस दिल्ली ले जा रही थी. दिल्ली पुलिस की इनोवा में आरोपित समीर के साथ सिपाही अमित और गिर्राज थे. गाड़ी अभी वीआईपी रोड पर केएफसी तिराहे के पास पहुंची ही थी कि तभी कल्याणपुर के केशवपुरम निवासी आशीष निगम ने अपनी एसयूवी कार ने दिल्ली पुलिस की गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में आरोपित समीर उर्फ कामरान और दोनों सिपाही घायल हो गए.

कानपुर: 23 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस ने शुरू की जांच

सूचना पर एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय मौके पर पहुंचे. एसीपी नें आरोपित व दोनों सिपाहियों को हैलट भिजवाया. वहीं टक्कर मारने वाली गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपित आशीष को हिरासत में लिया. एसीपी ने बताया कि डकैती के आरोपित और दोनाें सिपाहियों की हालत खतरे से बाहर है. तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें