अधिवक्ता के घर काम करने वाले चौकीदार का पानी में तैरता शव मिला

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 08:16 PM IST
  • कानपुर।श्याम नगर में सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब प्लाट में भरे पानी में युवक का शव उतराता हुआ नजर आया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि युवक अधिवक्ता के घर पर चौकीदारी करता था।
चौकीदार का पानी में तैरता शव मिला

कानपुर। श्याम नगर में सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब प्लाट में भरे पानी में युवक का शव उतराता हुआ नजर आया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि युवक अधिवक्ता के घर पर चौकीदारी करता था। कुछ देर बाद आए घर वालों ने हत्या की बात कहते हंगामा शुरू कर दिया तो पुलिस ने उन्हें समझाते हुए जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कार्यवाही करने की बात कही है।

महाराजपुर निवासी 35 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ बउआ श्याम नगर में रहने वाले अधिवक्ता राजेशखर के घर पर चौकीदारी करता था। गुरुवार की सुबह कुछ लोगों ने उसका शव बाईपास पीएसी मोड़ स्थित फर्नीचर कारखाने के पीछे खाली प्लॉट में भरे पानी में उतराता देखा। सूचना पर आई पुलिस ने उसकी शिनाख्त के बाद घर वालों को बुलवाया।

श्याम नगर चौकी प्रभारी बीपी रस्तोगी की पूछताछ में अधिवक्ता राजशेखर से जानकारी हुई है कि युवक को मिर्गी का दौरा आता था। संभव है कि वह सुबह शौच के लिए प्लाट में गया होगा और मिर्गी का दौरा पड़ने से उसकी पानी में गिरने से डूबकर मौत हो गई है। कुछ देर बाद महराजपुर से स्वजन आए तो शव देखकर कोहराम मच गया। घर वालों ने हत्या के बाद युवक का शव प्लाट में भारी पानी में फेंकने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने स्वजनों को समझाने का प्रयास किया और कार्यवाही का भरोसा दिलाया। श्याम नगर चौकी प्रभारी बीपी रस्तोगी ने बताया कि हत्या की आशंका पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर जांच कराई गई है और साक्ष्य एकत्रित किए है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें