कानपुर: पान मसाला सेल्समैन की गला घोंटकर हत्या, गड्ढे में पड़ा मिला शव

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 6:42 PM IST
  • रविवार को लापता पान मसाला सेल्समैन नवीन का शव मिला. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. बहरहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.
रविवार को लापता पान मसाला सेल्समैन नवीन का शव भैरवघाट के पास मिला.

कानपुर. लापता पान मसाला सेल्समैन की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. रविवार को उसका शव भैरवघाट के पास गड्डे में ईट-पत्थरों के बीच मिला. शव के गले में बिजली के केबल का तार कसा हुआ था. बता दें कि सेल्समैन बीते दो दिनों से लापता था. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. बहरहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने पड़ोसी को हिरासत में ले लिया है. मृतक के भाई ने बताया कि शुक्रवार दोपहर नवीन अचानक लापता हो गया. इसके बाद काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका. जिसके बाद पिता ने शनिवार को कोहना थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. पड़ोस के इलाके में रहने वाले एक परिवार ने बताया कि उन्होंने नवीन को टेनरी में देखा था. जिसके बाद परिजनों ने तहकीकात की तो भैरोघाट के पास तकरीबन चार फीट गहरे गड्ढे में नवीन का शव मिला.

लखनऊ से पकड़े आतंकवादियों का वारदात को अंजाम देकर कानपुर में छिपने का था प्लान

शव मिलने के बाद परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद ग्वालटोली पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. शव के गले में बिजली के केबल कसा मिला. परिजनों ने इलाके के एक परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. ग्वालटोली इंस्पेक्टर केके दीक्षित के मुताबिक, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि परिजनों के तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें